दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: युवक की हत्या का खौफनाक वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 28, 2020, 10:59 PM IST

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में एक युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Video of youth beating up viral
युवक की पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी थाना इलाके से एक खौफनाक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें सड़क पर युवक की पिटाई की जा रही है. पिटाई के बाद युवक की मौत हो गई.

युवक की पीट-पीटकर हत्या का वीडियो वायरल

लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या

मामला सोमवार दोपहर का है. जब अजय नाम के युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वीडियो बेहद खौफनाक है. अजय की पिटाई की जा रही है. हैरत की बात ये है कि ट्रैफिक अपनी गति में चल रहा है और लोगों ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की.



पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया
मामले में शाम को पुलिस ने गोविंद नाम के आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली है. बताया जा रहा है कि गोविंद और अजय के बीच एक फूलों के ठिये को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके चलते गोविंद ने अपने साथी के साथ लोहे की रॉड से पीट-पीटकर अजय की हत्या कर दी.


फूलों की छोटी दुकान का विवाद
फूलों के ठेले पर कुछ दिन पहले भी विवाद हुआ था, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. उस विवाद का वीडियो भी वायरल हुआ है. आरोपी ने पहले ही जान से मारने की धमकी दी थी. आरोपी पहले भी चाकू लेकर ही ठेले पर पहुंचा था. सवाल उठ रहा है कि अगर पहले ही बड़ी कार्रवाई हो गई होती तो शायद आज अजय जिंदा होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details