दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: तीन बच्चों समेत मां ने खाया जहर, चारों की मौत, यह थी वजह...

By

Published : Mar 6, 2022, 12:11 PM IST

गाजियाबाद में महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहर खा लिया, जिससे चारों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला अपने बीमार पति के इलाज और घर का गुजारा ना हो पाने से परेशान थी.

तीन बच्चों समेत मां ने खाया जहर
तीन बच्चों समेत मां ने खाया जहर

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के लोनी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने ही तीन बच्चों को जहर देकर मार दिया, उसके बाद महिला ने खुद भी जहर खा कर आत्महत्या कर ली.

दरअसल मामला गाजियाबाद के लोनी के पास ट्रोनिका सिटी इलाके का है, जहां बीती रात एक 30 वर्षीय महिला ने अपने तीन बच्चों को जिनकी उम्र तीन से 11 वर्ष के बीच थी, जहर देकर खुद आत्महत्या कर ली. मृत बच्चों में एक लड़का और दो लड़की थी. घटना की सूचना मिलने पर सभी को भर्ती के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. वहीं उसके बच्चों की सुबह होते-होते एक के बाद एक मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार महिला का पति कुछ समय से बीमार चल रहा था. वह इंद्रपुरी में मोबाइल रिपेयरिंग का कार्य करता था. पति का इलाज कराने और गुजारा चलाने की चिंता मृत महिला को सता रही थी, ऐसे में स्थिति से परेशान हो कर महिला ने आत्महत्या का कदम उठाया, साथ ही अपने तीनों बच्चों को जहर देकर मार दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details