दिल्ली

delhi

रामलीला ग्राउंड के कमरे में शराब पीते वीडियो वायरल, हिरासत में चार आरोपी

By

Published : Nov 24, 2020, 3:15 PM IST

Ramlila Maidan
रामलीला ग्राउंड में शराब पीते वीडियो वायरल

गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला मैदान में बने राम भवन के पीछे के कमरे में कुछ लोगों के शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: घंटाघर रामलीला मैदान में स्थित राम भवन के पीछे बने एक कमरे का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग इस कमरे में बैठकर शराब पी रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को हिरासत में लिया है.

रामलीला ग्राउंड में शराब पीते वीडियो वायरल

100 सालों से आस्था का प्रतीक रामलीला ग्राउंड

गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला मैदान में पिछले करीब 100 सालों से रामलीला होती है. यहां से लाखों लोगों की धार्मिक आस्था जुड़ी हुई हैं. रामलीला से जुड़े लोगों का कहना है कि मैदान से संबंधित कार्य करने वाले कुछ लोगों को ये कमरा रहने के लिए दिया गया था. लेकिन वहां पर इस तरह की हरकत होगी ये किसी ने नहीं सोचा था।देखना होगा कि वीडियो में दिख रहे अन्य लोगों को कब तक पुलिस गिरफ्तार कर पाती है.

नॉनवेज के सेवन का भी आरोप

वीडियो में दिख रहे लोग शराब के साथ-साथ नॉनवेज का भी सेवन कर रहे थे, जिसकी शिकायत एक कर्मचारी ने ही रामलीला कमेटी को दी थी. जितने भी आरोपी वीडियो में नजर आ रहे हैं, वे सभी कॉन्ट्रैक्ट पर रामलीला ग्राउंड से जुड़े हुए थे. ये यहां के स्थाई कर्मचारी नहीं हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. रामलीला ग्राउंड में कमेटी की प्राइवेट सुरक्षा भी नजर रखती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details