दिल्ली

delhi

तमंचा लेकर लूट की नीयत से दुकान में घुसा युवक, गिरफ्तार

By

Published : Oct 12, 2021, 7:59 PM IST

लोगों ने की पिटाई
लोगों ने की पिटाई

गाजियाबाद में लूट की वारदात को अंजाम देने की नीयत से दुकान में घुसे एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. व्यापारियों की सूझबूझ से इसके इरादे पर पानी फेरा गया. आरोपी के पास से एक तमंचा भी बरामद किया गया है.

नई दिल्ली/गाजियाबाद:साहिबाबाद थाना क्षेत्र के पाइप मार्केट (Ghaziabad Pipe Market) में एक दुकान में युवक को रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की गई. मामले से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है. आरोप है कि युवक चोरी करने के इरादे से पाइप मार्केट में आया था. दुकानदार ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने युवक से एक तमंचा बरामद किया है. लूट की बड़ी वारदात को व्यापारियों की सूझबूझ से नाकाम कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे युवक को रस्सी से बांधा गया है. एक तमंचा भी पास में पड़ा हुआ है. वीडियो में युवक रोता दिखाई दे रहा है.

आरोपी गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें:दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला की हत्या, लूट ले गए कैश

इसे भी पढ़ें:दिनदहाड़े ऑटो चालक की डंडे से पिटाई, वीडियो वायरल

व्यापारियों ने पुलिस को बताया है कि आरोपी यहां पर लूटपाट के इरादे से तमंचा लेकर आया था. कई व्यापारियों को लूटने का प्लान था. सोमवार रात की यह घटना है, जिसका वीडियो वायरल है. पुलिस मामले के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. युवक से पूछताछ की जा रही है, जिससे आगे खुलासा हो पाएगा कि उसके कितने साथी पाइप मार्केट में पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details