दिल्ली

delhi

अनपढ़ इमरान ने बनाया था गैंग, ATM का क्लोन बनाकर करते थे ठगी

By

Published : Jun 27, 2021, 9:10 PM IST

गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे सिंडिकेट का खुलासा किया है, जिसने पुलिस को परेशान कर दिया था. इस सिंडिकेट को इमरान नाम के अनपढ़ युवक ने तैयार किया है. उसने पुलिस के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

thug gang exposed five members arrested in ghaziabad
गाजियाबाद में ठगी की गैंग का खुलासा

नई दिल्ली/गाजियाबाद : राजधानी से सटे गाजियाबाद की इंदिरापुरम पुलिस ने ठगी करने वाली गैंग का खुलासा करते हुए पांच ठगों को गिरफ्तार किया है. इस गैंग का सरगना इमरान नाम का एक युवक है जो कि अनपढ़ है.

इंदिरापुरम पुलिस ने पकड़े पांच ठग

गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे सिंडिकेट का खुलासा किया है, जिसने पुलिस को परेशान कर दिया था. इस सिंडिकेट को इमरान नाम के अनपढ़ युवक ने तैयार किया है. उसने पुलिस के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इस गैंग में सुरेश, वरुण, अहमद और अंकित शामिल हैं. इनमें से तीन आरोपी पढ़े लिखे हैं, जो कंप्यूटर के बारे में भी जानते हैं.

ये भी पढ़ें- नोएडा:ATM क्लोनिंग के आरोप में एक विदेशी समेत तीन गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि इमरान और इसके साथी एटीएम बूथ के बाहर खड़े रहते थे और यहां उन लोगों को शिकार बनाते थे, जिनको एटीएम ठीक से इस्तेमाल करना नहीं आता है. उन्हीं लोगों को बातों में उलझा कर ये उनका एटीएम कार्ड अपने कार्ड से एक्सचेंज कर दिया करते थे और पीड़ित को लाखों का चूना लगा दिया करते थे.

क्लोन तैयार करने में माहिर है गैंग
यह गैंग क्लोन तैयार करने में भी माहिर है. एटीएम के क्लोन तैयार करके भी इस गैंग ने दर्जनों लोगों को लाखों का चूना लगाया है. इस गैंग की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है. हालांकि जिस तरह से अनपढ़ होने के बावजूद इमरान ने पढ़े लिखे लोगों को अपने गैंग में शामिल करके एटीएम गैंग बना दिया उससे सभी हैरान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details