दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में बर्थडे पर लड़की से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 17, 2022, 11:46 AM IST

गाजियाबाद में बर्थडे के दिन युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने मंगलवार रात तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. युवती का मेडिकल करवाया गया है. युवती काफी सहमी हुई है.

गाजियाबाद
गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबादःगाजियाबाद जिले के मोदीनगर इलाके मेंएक युवती के साथ उसके बर्थडे के दिन (11 अगस्त) गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती का मेडिकल करवाया गया है. पुलिस ने 15 अगस्त को इस मामले में FIR दर्ज की थी. युवती घटना के बाद से काफी डरी हुई थी. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और मंगलवार देर रात तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. घटनास्थल से पुलिस ने फॉरेंसिक सबूत भी एकत्रित किए हैं.

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि 19 वर्षीय युवती का 11 अगस्त को जन्मदिन था. वह घर से यह कहकर निकली थी कि दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने जा रही है. रात को जब वह घर नहीं आई तो परिवार वाले परेशान हुए. अगले दिन युवती रोते हुए घर पहुंची. पूछने पर पता चला कि शेखर नाम के लड़के ने युवती को एक रेस्टोरेंट में जन्मदिन की पार्टी देने के लिए बुलाया था, लेकिन बाद में वह उसे पार्टी देने के बहाने दूसरी जगह के एक गैराज में ले गया. गैराज में शेखर के दो दोस्त पहले से वहां मौजूद थे. तीनों ने युवती के साथ पूरी रात गलत काम किया.

गाजियाबाद में बर्थडे पर युवती से गैंगरेप

ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद में भी श्रीकांत त्यागी जैसा मामला, कोसमोस गोल्डन हाईट्स सोसाइटी के लोगों पर जानलेवा हमला

पुलिस को दी गई शिकायत में आरोपियों के नाम शेखर, कृष्ण और अर्जुन बताए गए हैं. पीड़िता ने बयान दिया है कि तीनों के सामने जब गिड़गिड़ाई, तब उसे सुबह छोड़ा गया. उसने बताया कि घटना का अश्लील वीडियो बनाया गया और उसे धमकी दी गई कि किसी को घटना के बारे में बताया गया तो वीडियो वायरल कर देंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details