दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कॉस्मेटिक सामान ले उड़े चोर, 22,000 की नगदी भी गायब

By

Published : May 7, 2022, 11:27 AM IST

गाजियाबाद में चोरों का आतंक. लोनी इलाके में देर रात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर कॉस्मेटिक सामान सहित 22000 की नकदी पर हाथ साफ किया.

कॉस्मेटिक सामान ले उड़े चोर
कॉस्मेटिक सामान ले उड़े चोर

नई दिल्ली/गाजियाबाद:चोरों ने देर रात दुकान का ताला तोड़कर कॉस्मेटिक सामान सहित 22000 की नकदी पर हाथ साफ किया. मामला लोनी इलाके का है. मिली सूचना के अनुसार चोरों ने कई अन्य दुकानों के ताले तोड़ने का भी प्रयास किया.

एक दुकानदार ने बताया कि उसकी दुकान लोनी इलाके के गुप्ता मार्केट में स्थित है. कल रात वह अपनी दुकान को अच्छे से बंद करके गया था, उस वक्त उसकी दुकान के गल्ले में 22000 रुपये केश मौजूद थे, लेकिन अगली सुबह उन्हें दुकान में चोरी की जानकारी मिली. पता चला कि देर रात चोरों ने गुप्ता मार्केट में घुस कर कई दुकानों के ताले तोड़ने की कोशिश की. इसी बीच चोरों ने एक कॉस्मेटिक की दुकान में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए.

कॉस्मेटिक सामान ले उड़े चोर

दुकानदारों के मुताबिक चोर बड़ी ही प्लानिंग से आए थे और यह किसी शातिर गैंग का ही काम है, जिन्होंने मार्केट में कई दुकानों के ताले तोड़ने की कोशिश की. मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदारों को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details