दिल्ली

delhi

चोर ने दिनदहाड़े की साइकिल की चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

By

Published : Mar 3, 2022, 12:50 PM IST

गाजियाबाद में चोरों के हौसले काफी बुलंद हो चुके हैं. इस कड़ी में चोर ने प्रताप विहार में दिनदहाड़े साइकिल चोरी कर ली. जिस साइकिल चोरी हुई है उसकी कीमत करीब 15 हजार रुपये है.

ghaziabad update news
गाजियाबाद में चोरी की वारदात

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में अब चोर बच्चों की साइकिल भी चोरी करने लग गया है. ताजा मामला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार का है. यहां पर राधेश्याम हलवाई वाली गली में दिनदहाड़े चोर ने साइकिल चोरी कर ली. साइकिल घर के बाहर खड़ी की थी. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. बच्ची ने चोर को देख तो लिया मगर जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक चोर साइकिल के साथ फरार हो गया.


सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि चोर पहले आसपास घूमता हुआ नजर आता है. इसके बाद वह साइकिल की तरफ देखता है और मौका मिलते ही साइकिल को लेकर फरार हो जाता है. सीसीटीवी वीडियो में यह दिखाई देता है कि एक बच्ची सामने से आ रही होती है, जो चोर को साइकिल ले जाते हुए देखती है. लेकिन वह कुछ समझ नहीं पाती है. बच्ची भागकर घर के अंदर जाकर परिवार वालों को बताती है कि साइकिल लेकर कोई व्यक्ति चला गया है.

गाजियाबाद में चोरी की वारदात

ये भी पढ़ें :अब बैंक लॉकर में भी नहीं है सुरक्षित, गाजियाबाद में PNB के लॉकर से 65 लाख की चोरी

सीसीटीवी चेक करने पर यह बात पूरी तरह से साफ हो गया कि साइकिल चोरी हुई है. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिस साइकिल चोरी हुई है उसकी कीमत करीब 15 हजार रुपये बताई जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details