दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: वसुंधरा में बंदरों का 'आतंक', लोग घरों में रहने को मजबूर

By

Published : Feb 4, 2020, 11:07 AM IST

गाजियाबाद के वसुंधरा में इन दिनों बंदरों का आतंक काफी बढ़ गया हैं. स्थानीय लोगों ने नगर निगम में कई बार शिकायत की थी फिर भी कोई सामाधान नहीं निकला. बंदरों का झुंड लोगों की बालकानी में कब्जा कर लेते हैं जिसकी वजह से लोग घरों से निकलने से अब डर रहे हैं.

terror of monkeys in vasundhara in gaziabad
वसुंधरा में बंदरों का आतंक

नई दिल्ली/गाजियाबाद:वसुंधरा में बंदरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि लोग घरों मे कैद होने को मजबूर हो गए हैं. नगर निगम में कई बार शिकायतों के बावजूद सुनवाई नहीं हो रही है. बंदरों का झुंड लोगों की बालकानी और छतों मे घूमता रहता है. इतना ही नहीं रात में बंदरों की आने वाली आवाजों की वजह से लोग सो भी नहीं पाते हैं.

वसुंधरा में बंदरों का आतंक

स्कूली बच्चों पर अटैक
लोगों का कहना है कि सुबह स्कूल जा रहे बच्चों पर कई बार बंदर अटैक कर देते हैं. जिससे बच्चों को स्कूल जाने में काफी ज्यादा डर लगने लगा हैं. कई बार बच्चों को बंदरों ने काट भी लिया हैं और घायल कर दिया हैं.

महिलाओं का सामान छीन लेते हैं बंदर
महिलाओं का कहना है कि आते-जाते महिलाओं पर बंदर वार कर देते हैं और उनके हाथों में मौजूद सामान को छीन कर भाग जाते हैं.

पार्को और बालकनी में डेरा
सेक्टर-5 वसुंधरा में पार्क और घरों की बालकनी में सिर्फ बंदरों का कब्जा नजर आता हैं. लोग अपनी बालकनी में जाने से भी अब डरते हैं.

ऐसा ही रहा तो कहीं और तलाशेंगे घर
कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि अगर बंदरों का आतंक इसी तरह जारी रहा तो किसी और इलाके में घर तलाशेंगे और यहां से घर छोड़कर चले जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details