दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में टशन दिखाने के लिए तमंचे के साथ फोटो शूट कर किया वायरल, जाना पड़ा जेल

By

Published : Aug 19, 2022, 4:49 PM IST

तमंचा को अपनी छाती पर रखकर फोटो शूट कराना एक युवक काे भारी पड़ गया. टशन दिखाने के लिए उसने यह सब कुछ किया और फोटो काे वायरल भी किया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. तमंचा भी बरामद कर लिया गया है.

गाजियाबाद में टशन
गाजियाबाद में टशन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र का एक फाेटाे सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है (photo viral with pistol in Ghaziabad). पाेस्ट में दिख रहा है कि एक युवक अपने छाती पर तमंचा रखा है. तमंचा लोगों को दिखाने के लिए खुद फोटो खींची थी. एक अन्य पाेस्ट में उसका एक साथी उसकी छाती की तरफ तमंचा लगाए हुए है. ऐसा दिखाने का प्रयास किया गया कि जैसे उसका दोस्त उस पर गोली चला रहा है.

यह दोनों फोटो वायरल हुए. इसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया (shooting photo with gun in Ghaziabad arrest ). पुलिस के अनुसार आराेपी का नाम राजू उर्फ राजकुमार है. वह भाेजपुर का रहनेवाला है. पुलिस की गिरफ्त में आते ही राजू ने माफी मांग शुरू कर दी. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने टशन दिखाने के लिए ऐसा किया था. वह दिखाना चाहता था कि उसके पास तमंचा है और अगर उससे कोई भी फालतू बोलेगा तो वह तमंचे का इस्तेमाल करेगा.

इसे भी पढ़ेंःगाजियाबादः थाने में बनायी दबंगई की रील, पुलिस वालों को नहीं लगी भनक

आमतौर पर सोशल मीडिया पर इस तरह के पोस्ट वायरल किए जाते हैं. पुलिस बार-बार दिशा निर्देश देती है कि इस तरह की हरकतें ना करें, फिर भी लोग बाज नहीं आते (Ghaziabad crime news). बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक युवक काे थाने के सामने टशन के साथ रील बनाते हुए गिरफ्तार किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details