दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: खाकी वर्दी पहनकर कॉस्मेटिक व्यापारी से लूटपाट

By

Published : Dec 7, 2020, 12:03 PM IST

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाजे में खाकी वर्दी पहनकर एक बदमाश ने व्यापारी से लूटपाट की. पीड़ित व्यापारी द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है.

Robbery from Ghaziabad cosmetic trader
गाजियाबाद कॉस्मेटिक व्यापारी से लूटपाट

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाजे में खाकी वर्दी पहन कर आए बदमाश ने व्यापारी से लूटपाट की. व्यापारी रवि कुमार लाजपत नगर इलाके से अपनी दुकान बंद करके लौट रहे थे. इस दौरान उनकी स्कूटी के पास आकर एक बाइक सवार रुका. उसने खाकी रंग के कपड़े पहने हुए थे.

गाजियाबाद कॉस्मेटिक व्यापारी से लूटपाट

रवि का कहना है कि आरोपी ने खुद को पुलिसकर्मी बताया और स्कूटी की चाबी निकाल ली. इसके बाद रवि से हजारों रुपए की नकदी लूटकर बदमाश फरार हो गया. मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है.

स्कूटी तेज चलाने की बात कही

पुलिस को दिए गए बयान में पीड़ित ने कहा है कि कथित पुलिस वर्दी में बदमाश ने व्यापारी को धमकाया कि तुम स्कूटी क्यों तेज चला रहे थे. इसी तरह से व्यापारी को बातों में उलझा लिया गया. देखते ही देखते व्यापारी को धमकी देकर उससे लूटपाट कर ली गई. रवि अपनी कॉस्मेटिक शॉप से बिक्री के रुपए लेकर वापस लौट रहे थे. साहिबाबाद का लाजपत नगर इलाका काफी व्यस्त रहता है. रात के समय भी देर तक यहां आस-पास काफी भीड़ रहती है. लेकिन इस इलाके में फर्जी पुलिस वाले के होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया है. देखना यह होगा कि कब तक इस फर्जी पुलिस वाले को पुलिस पकड़ पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details