दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, चार की मौत

By

Published : Aug 18, 2022, 4:15 PM IST

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया. इसमें चार लोगों की जान चली गई. जबकि, एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

road accident
दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार गाड़ी खड़े वाहन में जा घुसी. इस हादसे में एक महिला और दो पुरुष और मासूम बच्चे की दर्द नाक मौत हो गई है. जबकि, 10 साल की एक बच्ची घायल है. जिसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है. हादसा दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुआ है.

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे का है. जहां पर मसूरी थाना क्षेत्र के कुशलिया इलाके के पास तेज रफ्तार इको गाड़ी ने खड़े वाहन में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इको गाड़ी के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. गाड़ी में 5 लोग सवार थे, जिनमें से दो पुरुष एक महिला और 7 साल के बच्चे की मौत हो गई. यह सभी हरिद्वार से धार्मिक कार्य करके लौट रहे थे. चारों मृतकों के बारे में जानकारी मिली है कि वह हरियाणा के रहने वाले थे.

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा

पुलिस को शक है कि गाड़ी के ड्राइवर को नींद आ गई होगी. जिसके चलते हादसा हुआ है. हालांकि कारण की जांच की जा रही है. जिस वाहन में जोरदार टक्कर मारी गई वह वाहन मौके पर नहीं मिला है. ऐसा माना जा रहा है कि वह वाहन ट्रक था. उस वाहन के बारे में भी जानकारी दी जा रही है. सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं. घटना के बाद दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को काबू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details