दिल्ली

delhi

किसान विरोधी काम कर भाजपा सरकार सत्ता में बनी नहीं रह सकती : टिकैत

By

Published : Aug 9, 2021, 10:10 PM IST

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि मिशन उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड को प्रभावी रूप देने के लिए उत्तराखंड व हिमाचल प्रदेश में प्रेस वार्ता करेंगे. साथ ही हरियाणा में कार्यकर्ता सम्मेलन व किसान पंचायत के आयोजन का फैसला किया गया है.

rakesh tikait attacks on bjp govt
गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत

नई दिल्ली/गाजियाबाद : सोमवार को गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत ने हरियाणा के किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रतन मान समेत यूनियन के पदाधिकारियों से मुलाकात की. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में संयुक्त किसान मोर्चा की पहली किसान महापंचायत को सफल बनाने की रणनीति पर विचार विमर्श कर विस्तृत कार्यक्रम दिया गया. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड मिशन को प्रभावी रूप देने के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन व किसान पंचायत के आयोजन का फैसला किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, महापंचायत को सफल बनाने के लिए 11 अगस्त को देहरादून प्रेस क्लब व हिमाचल के नाहन में राकेश टिकैत प्रेस वार्ता करेंगे. 12 अगस्त को महापंचायत का न्यौता देने के लिए टिकैत कुरुक्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे. पानीपत और सोनोपत में नीरज चोपड़ा और बजरंग पुनिया के गांव में खिलाड़ियों से मुलाकात कर बधाई देगे. 26 अगस्त को मेवात और 29 अगस्त को यमुनानगर में किसान पंचायत को टिकैत संबोधित करेंगे.

कार्यकर्ता सम्मेलन व किसान पंचायत का आयोजन

ये भी पढ़ें :राकेश टिकैत ने NHAI को दी चेतावनी, मिले एक समान मुआवजा, वरना होगा आंदोलन

राकेश टिकैत ने कहा कि अगर बिल वापस नहीं होते है और समर्थन मूल्य पर कानून नही बनता है तो भाजपा को गद्दी छोड़ने पर मजबूर करेंगे. हम किसानों के बीच जाकर इनकी असलियत उजागर करेंगे. किसान से बनने वाली सरकार किसान विरोधी कार्य करके सत्ता में बनी नहीं रह सकती है. भाजपा के झूठ को बेनकाब किया जाएगा. हम किसी दल के विरोधी नहीं, लेकिन हर किसान मजदूर विरोधी दल के विरोधी है. हमने खेती से कंपनी राज को उखाड़ने के कमर कस ली है, जिसकी शुरुवात 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर की किसान पंचायत से होगी.

गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत

ये भी पढ़ें :किसान नेता राकेश टिकैत की पत्नी सुनीता टिकैत को किसान संसद में बनाया गया स्पीकर

ABOUT THE AUTHOR

...view details