दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में आचार संहिता लागू, पुलिस ने वाहन से बरामद किये इतने कैश

By

Published : Feb 1, 2022, 8:17 PM IST

Updated : Feb 1, 2022, 9:45 PM IST

यूपी में विधानसभा चुनाव काे लेकर आचार संहिता लागू है. वाहनाें की चेकिंग चल रही है. इस दाैरान गाजियाबाद पुलिस ने दाे जगहाें पर रुपये बरामद किये.

गाजियाबाद
गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद पुलिस ने एसटीएफ के साथ मिलकर चेकिंग के दौरान 10 लाख कैश बरामद किए हैं. मामले में चार आरोपियाें काे हिरासत में लिया गया है. दोनों मामलों में पकड़े गए आरोपी रुपए के साेर्स के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए.

पहली बरामदगी थाना साहिबाबाद पुलिस ने की है. जिसमें सात लाख 90 हजार रुपए बरामद किए गए. मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे इस रुपए के बारे में पूछताछ की गई मगर अपने पास मौजूद इस नकदी के बारे में कोई पुख्ता जवाब नहीं दे पाए. मामले की सूचना इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भी दे दी गई है. तीनों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं. बरामदगी के संबंध में रिटर्निंग ऑफिसर को भी बता दिया गया है. चेकिंग के दौरान यह नकदी बरामद की गई है.

इसे भी पढ़ेंःनाेएडा में आचार संहिता, फिर भी सात दिनों में 315 पेटी शराब के साथ 21 गिरफ्तार

ये रकम कहीं चुनाव को प्रभावित करने के लिए तो नहीं ले जाई जा रही थी, इस संबंध में भी पूछताछ की जा रही है. दूसरी बरामदगी नंद ग्राम पुलिस ने सयुंक्त रूप से एसटीएफ के साथ मिलकर की है. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चेकिंग चल रही थी. इस दौरान करीब दाे लाख की बरामदगी हुई. एसयूवी से रुपये ले जा रहा था. मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है, जो इस नकदी के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया है.

Last Updated :Feb 1, 2022, 9:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details