दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में पुलिस वाले की पिस्टल छीन भाग रहा था बदमाश, गिरफ्तार

By

Published : Mar 15, 2022, 2:10 PM IST

पुलिस की पिस्टल छीन कर फरार होने का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसकी पूरी गैंग भी पुलिस ने पकड़ ली है.

पुलिसकर्मी की पिस्टल छीन भाग रहा था बदमाश
पुलिसकर्मी की पिस्टल छीन भाग रहा था बदमाश

नई दिल्ली/गाजियाबाद :पुलिस की पिस्टल छीन कर पुलिस पर गोली चलाने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश पर दर्जन भर से ज्यादा चेन स्नैचिंग और लूट आदि के मुकदमे दर्ज हैं. मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में वैशाली की पुलिया के पास का है.

पुलिस ने सोमवार शाम दो लुटेरों को गिरफ्तार किया था, जिनकी निशानदेही पर अन्य बदमाश को पकड़ने ले जाया जा रहा था. इसी दौरान एक बदमाश कमल उर्फ कल्लू ने पुलिस को कहा कि उसे टॉयलेट जाना है. रास्ते में गाड़ी रुकवा ली गई. तभी बदमाश कल्लू उर्फ कमल ने एक सिपाही की पिस्टल छीन ली. भागने की कोशिश में कमल उर्फ कल्लू ने गोली भी चला दी, लेकिन पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसमें कल्लू उर्फ कमल घायल हो गया है. आरोपी से लूटी गई पिस्टल भी बरामद कर ली गई है और उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है. आरोपी पर दर्जन भर से ज्यादा लूट छिनैती और अन्य मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिसकर्मी की पिस्टल छीन भाग रहा था बदमाश


पुलिस ने जब आरोपी कमल उर्फ कल्लू को गिरफ्तार किया तो वह पुलिस के सामने रोता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें इसी बदमाश को चेन स्नेचिंग करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि बदमाश अपने साथी के साथ आता है और घर के दरवाजे पर मौजूद महिला से चेन स्नेचिंग करके फरार हो जाता है. यह वारदात दिनदहाड़े अंजाम दी गई थी. उसकी पूरी गैंग भी पुलिस ने पकड़ ली है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details