दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड से करना चाहता था शादी, बन गया चोर

By

Published : Feb 12, 2021, 6:37 PM IST

गाजियाबाद में सोने की ज्वेलरी चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान राशिद के रूप में हुई है. चोर ने बताया कि 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करना चाहता था. इसलिए उसने एक घर से ज्वेलरी चोरी की थी.

police arrested a thief in Ghaziabad
गाजियाबाद: वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के साथ करना चाहता था शादी, बन गया चोर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में पुलिस ने चोरी के आरोप में एक को गिरफ्तार किया है. उस पर गहने चोरी का आरोप है. आरोपी की पहचान राशिद के रूप में हुई है. उसने बताया कि 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करना चाहता था. इसलिए उसने एक घर से ज्वेलरी चोरी की थी. इस ज्वेलरी को बेचने के बाद उसने तमाम घरेलू सामान भी खरीदा था. बचे हुए 2 लाख रुपये से वह शादी का सामान खरीदने जा रहा था. तभी पुलिस ने धर दबोचा. आरोपी राशिद के साथ उसका साथी शाहिद और चोरी की ज्वेलरी खरीदने वाला ज्वैलर नरेश भी पुलिस की गिरफ्त में है.

वीडियो रिपोर्ट
चोरी के पैसों से खरीदा गया माल बरामद
पुलिस ने आरोपियों से 2 लाख की नकदी के अलावा घरेलू सामान, जैसे एलइडी टीवी, सिलेंडर, इनवर्टर और मोटरसाइकिल भी बरामद की है. आरोपी को लग रहा था कि चोरी करके कमाए गए धन से वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घर बसा लेगा, लेकिन उसकी तरकीब कामयाब नहीं हो हुई. आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि पहले भी वह चोरी की वारदात अंजाम दे चुका है.


गर्लफ्रेंड को जानकारी नहीं
बताया जा रहा है कि आरोपी की गर्लफ्रेंड को इस बात की जानकारी नहीं थी कि आरोपी इस तरह के कार्यों में लिप्त है. हालांकि पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details