दिल्ली

delhi

हफ्ते भर से नहीं आई बिजली तो लाठी-डंडों के साथ 'ठीक करने' पहुंची भीड़

By

Published : Aug 24, 2021, 10:21 PM IST

बिजली घर पर लोगों का प्रदर्शन
बिजली घर पर लोगों का प्रदर्शन ()

गाजियाबाद के लोनी में जब बिजली रानी ने लोगों को धोखा दिया तो उपभोक्ताओं की भीड़ ने बिजली घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया. लाठी-डंडों से लैस भीड़ को देख वहां मौजूद विद्युत कर्मी भाग खड़े हुए.

नई दिल्ली/गाजियाबाद :जिले केलोनी राम पार्क इलाके में बिजली न आने से परेशान लोगों ने बिजली घर पर जमकर हंगामा किया. भीड़ में मौजूद अज्ञात लोगों ने बिजली घर में तोड़फोड़ की. हंगामा बढ़ता देख बिजली घर पर पुलिस तैनात की गई. इस बीच बिजली विभाग के दफ्तर में मौजूद कर्मचारियों को इधर-उधर भागना पड़ा.

दरअसल, लोनी के रामपार्क इलाके के निवासी आज बिजली घर पर पहुंचे थे. उनका आरोप था कि पिछले 1 हफ्ते से इलाके का ट्रांसफार्मर खराब है. ट्रांसफार्मर रिपेयर नहीं होने से बिजली नहीं आ रही है. बिजली विभाग ने उन्हें आश्वस्त किया कि जो भी तकनीकी खराबी हुई है, उस पर काम चल रहा है. जल्द ही बिजली आ जाएगी, लेकिन गुस्साए लोगों ने बढ़ती गर्मी का हवाला देते हुए जमकर हंगामा किया. यही नहीं भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने बिजली विभाग के दफ्तर में रखी कुर्सी और अन्य समानों को तोड़ना शुरू कर दिया. तोड़फोड़ करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है.

बिजली घर में हंगामा

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर हालात सामान्य किया. तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों की पहचान पुलिस कर रही है. हंगामे के बाद बिजली विभाग के कर्मचारी काफी ज्यादा दहशत में है.

इसे भी पढ़े:गाजियाबाद: बिजली विभाग के कर्मचारी द्वारा हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल, जांच के आदेश

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद: बिजली विभाग के कर्मचारियों पर घर में घुसकर वीडियो बनाने का लगा आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details