दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में निजाम के बेटे ने की कीर्तन रुकवाने की कोशिश, आठ गिरफ्तार

By

Published : Oct 2, 2022, 4:03 PM IST

Etv Bharat

गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसोंडा गांव में माता के दर्शन को लेकर देर रात विवाद हो गया. सुबह होते तक हालात काफी संवेदनशील हो गए थे, परंतु पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शांत कराया और 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. (Conflict on Navratri in Ghaziabad)

गाजियाबाद: गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसोंडा गांव में बीती रात माता का भजन कीर्तन चल रहा था. इलाके में विमल नाम के व्यक्ति ने माता की मूर्ति स्थापित कर भजन कीर्तन का आयोजन किया था. रात तक यह कीर्तन चल रहा था. इस दौरान इलाके में रहने वाला निजाम का बेटा मौके पर आया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर विरोध करना शुरू कर दिया और उसने कीर्तन बंद करने की धमकी देने लगा. (Conflict on Navratri in Ghaziabad)

हालांकि, पुलिस का कहना है कि उसने कहा था कि उसकी मां बीमार है. इस बात का हवाला दिया गया था. आरोप है कि उसने लोगों से बदसलूकी शुरू कर दी और पंडाल में उस जगह तक पहुंचने की कोशिश करने लगा जहां माता की मूर्ति रखी हुई थी. इसी बात पर झगड़ा काफी बढ़ गया. सुबह होते तक हालात काफी संवेदनशील हो गए थे परंतु पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शांत कराया और 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

माता के दर्शन को लेकर विवाद

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद: पीएफआई पर लगे पांच साल के बैन के बाद पश्चिमी यूपी में हाई अलर्ट घोषित

दिल्ली और गाजियाबाद की सीमा के पास बसे दिल्ली के सुंदर नगरी इलाके में भी मनीष नाम के युवक की हत्या के बाद हालात संवेदनशील है. जहां भारी पुलिस फोर्स तैनात है. इसी तरह से गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में कीर्तन का विरोध होने पर हालात संवेदनशील हो गया है. यहां पर किसी तरह की तनाव की स्थिति पैदा ना बने, इसलिए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details