दिल्ली

delhi

श्मशान घाट हादसा: बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में न्याय मांगने पहुंची पीड़ित महिलाएं

By

Published : Dec 25, 2021, 7:28 PM IST

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे की पीड़ित महिलाएं जब अपनी मांगों को लेकर उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की जन विश्वास यात्रा में पहुंची तो उनको वहां से हटाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन पीड़ित महिलाएं डटी रही.

muradnagar-crematorium-accident-victims-reached-bjp-jan-vishwas-yatra-to-seek-justice
muradnagar-crematorium-accident-victims-reached-bjp-jan-vishwas-yatra-to-seek-justice

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मुरादनगर श्मशान घाट हादसे की पीड़ित महिलाओं का 29 नवंबर से नगर पालिका परिषद में धरना और भूख हड़ताल जारी है. ऐसे में जब आज श्मशान घाट हादसे की पीड़ित कुछ महिलाएं मुरादनगर में आयोजित उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की जन विश्वास यात्रा में अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन देने पहुंची तो उनको वहां पर बदसलूकी का सामना करना पड़ा. जन विश्वास य़ात्रा सभा में मौजूद भाजपा नेताओं ने उनको उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के मंच पर पहुंचने से पहले वहां से हटाने का काफी प्रयास किया. हालांकि पीड़ित महिलाएं अपनी समस्या को लेकर मंच के पास ही बैठी रहीं.

श्मशान घाट हादसे की पीड़िता का कहना है कि इस हादसे में उन्होंने अपने जवान बेटे को खोया है. आज उनको जन विश्वास यात्रा में ना कोई लेकर आया है और ना ही किसी भी प्रकार का कोई विरोध कर रहे हैं. हम सिर्फ अपनी बात सरकार तक पहुंचाना चाहते हैं. पीड़िता का आरोप है कि अब उनको यहां से हटाने का प्रयास किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर 29 नवंबर से जारी उनके धरने को भी खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है. पीड़िता का कहना है कि आज यहां पर काफी संख्या में पुलिस मौजूद है. लेकिन धरना स्थल पर रात को उनके पास एक भी पुलिसकर्मी नहीं होता है.

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे की पीड़ित महिलाएं बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में पहुंची.

पढ़ें:उत्तर प्रदेश में एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ मतों से बनेगी भाजपा की सरकार: दिनेश शर्मा

पीड़िता पुष्प लता ने बताया कि तीन जनवरी को मुरादनगर में हुए श्मशान घाट हादसे में 25 लोगों की जान गई थी, लेकिन हादसे के करीब एक साल पूरा हो जाने के बावजूद उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया है. ऐसे में वह आज उप मुख्यमंत्री को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन देने आए हैं. वह वह लोग सब जगह से निराश हो चुके हैं. वह अंत में अपनी बात उपमुख्यमंत्री को सुनाना चाहते हैं. हालांकि भाजपा नेताओं के काफी हटाने के बावजूद पीड़ित महिलाएं उप मुख्यमंत्री की जन विश्वास सभा में डटी रही और उप मुख्यमंत्री के संबोधन के बाद उनको अंत में अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details