दिल्ली

delhi

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने अधिकारियों के साथ की बैठक

By

Published : May 9, 2021, 11:07 AM IST

बागपत लोकसभा सीट से सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने बताया कि गाजियाबाद क्षेत्र के आसपास बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए मोदीनगर क्षेत्र के ईएसआई सरकारी अस्पताल को L1 कोविड अस्पताल बनाया जाएगा.

MP dr. satyapal singh held a meeting with officials in modinagar ghaziabad
बैठक

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जनपद गाजियाबाद और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. जिसको देखते हुए मोदीनगर क्षेत्र से बागपत लोकसभा सीट से सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने अपनी क्षेत्रवासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु सुझावों और मोदीनगर क्षेत्र में कोविड अस्पताल बनाए जाने को लेकर मोदीनगर तहसील में विधायक डॉ. मंजू शिवाज, उप-जिलाधिकारी आदित्य प्रजापति और मोदीनगर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन अशोक माहेश्वरी सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की है.

डॉ. सत्यपाल सिंह ने अधिकारियों के साथ की बैठक

बागपत लोकसभा सीट से सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी के इस काल में जिस तरीके से मोदीनगर क्षेत्र के आसपास 100 से अधिक कोरोना के नए मामले सामने आ रहे थे. हालांकि मामलों में लगातार कमी भी आ रही है. लेकिन मोदीनगर क्षेत्र में अभी तक कोई भी कोविड अस्पताल नहीं है. ऐसे में यहां पर स्थित ईएसआई अस्पताल को L1 कोविड अस्पताल बनाने का निर्णय लिया गया है. उनको विश्वास है कि जल्द ही सरकारी ईएसआई अस्पताल को शुरू कर दिया जाएगा.


ये भी पढ़ें:-मटियाला: सामाजिक संस्थाएं कोरोना मरीजों को पहुंचा रही है फ्री में ऑक्सीजन



बनाया जाएगा L1 कोविड अस्पताल

सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह का कहना है कि मोदीनगर क्षेत्र में L1 कोविड अस्पताल बनने के बाद ऑक्सीजन सिलेंडरों की भी व्यवस्था की जाएगी. उनको आशा है कि इस महामारी से प्रशासन और आम जनता मिलकर जल्द ही निजात पा लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details