दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में मोबाइल छीन कर भाग रहे थे बदमाश, लोगों ने दबोचा

By

Published : Sep 22, 2022, 10:29 PM IST

गाजियाबाद में पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात रहने का दावा करती है, लेकिन स्नेचिंग की वारदात को रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 2 के बी ब्लॉक मार्केट का है. जहां बदमाशों ने एक महिला से मोबाइल छीन लिया था. snatching mobile in ghaziabad

ghaziabad news in hindi
मोबाइल छीन कर भाग रहे थे बदमाश

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद के व्यस्त मार्केट में लुटेरों ने महिला से मोबाइल छीन लिया, लेकिन भागने में कामयाब नहीं हो पाए. लोगों की बहादुरी से आरोपी पकड़े गए. इसका वीडियो सामने आया है, जिसमें बदमाशों का पीछा करते हुए स्थानीय लोग देखे जा सकते हैं. बदमाशों की बाइक को भी लोगों ने गिरा दिया. बदमाशों ने खूब कोशिश की लेकिन वह भाग नहीं पाए और आरोपियों को दबोच लिया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 2 के बी ब्लॉक मार्केट का है. जहां बदमाशों ने एक महिला से मोबाइल छीन लिया था. इसके बाद बदमाश बाइक पर भाग रहे थे. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई देता है कि लोग आरोपियों का पीछा करते हैं. मार्केट के दोनों तरफ से लोग आरोपियों की बाइक को घेर लेते हैं. इसके बाद उन्हें पकड़ने के लिए उसके पीछे भी भागते हैं. बदमाश बाइक पर थे, लेकिन लोग पैदल ही बदमाशों का पीछा करते हैं. काफी जद्दोजहद के बाद दोनों बाइक सवारों को पकड़ लिया जाता है और मोबाइल भी बरामद कर लिया जाता है. हालांकि सवाल ये उठता है कि इतनी व्यस्त मार्केट में कहीं भी पुलिस नजर नहीं आ रही है.

मोबाइल छीन कर भाग रहे थे बदमाश

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में महिलाओं ने हंगामा कर पीएफआई सदस्य को भगाया, एटीएस ने दो को पकड़ा

नवरात्रि से पहले बाजार काफी व्यस्त हो जाते हैं और इस दौरान पुलिसिया व्यवस्था भी बढ़ा दी जाती है. इस बार भी नवरात्रों की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त इंतजाम करने का दावा पहले से ही किया गया है. इसके बावजूद स्नेचिंग की वारदात नहीं रुक रही हैं. बदमाश दिनदहाड़े व्यस्त इलाकों में भी वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details