दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में बदमाशों ने बुजुर्ग से लूटे तीन लाख रुपये

By

Published : Apr 12, 2022, 10:23 PM IST

गाजियाबाद में बदमाशों ने एक बुजुर्ग को निशाना बनाया है. तीन लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गए हैं. पुलिस जांच में जुटी है.

पीड़ित
पीड़ित

नई दिल्ली/गाजियाबाद : जनपद में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. बैंक से पैसा निकाल कर घर पहुंचे बुजुर्ग से बदमाश ने तीन लाख रुपये लूट लिए. मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

पूरी वारदात गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने के लाजपत नगर की है. ललित नाम का बुजुर्ग बैंक से तीन लाख रुपये निकाल घर पहुंचता है. घर के बाहर वह स्कूटी खड़ी करता है. पैसों से भरा बैग जैसे ही वो पत्नी को देता है. ठीक उसी वक्त बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता है.

पुलिसा जांच में जुटी


वारदात के बाद पुलिस को सूचना दी जाती है. मौक पर पुलिस पहुंचती है. बुजुर्ग सिलसिलेवार तरीके से एक-एक बात पुलिस को बताता है. पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है. वारदात की एक-एक एंगल पर पुलिस तफ्तीश कर रही है.

बहरहाल, इस वारदात के बाद गाजियाबाद पुलिस का इकबाल फिसड्डी साबित होता दिख रहा है. प्रशासन का खौफ बदमाशों में जरा भी नहीं दिख रहा है.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद : बड़ी वारदात हुई नाकाम, चेकिंग अभियान में दबोचा बदमाश

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details