दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला को सम्मोहित कर बदमाशों ने लूट लिए कान का कुंडल

By

Published : Sep 22, 2022, 7:37 PM IST

गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र से ठगी का एक अनोखा वारदात सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग महिला को सम्मोहित कर दो बदमाश कान से कुंडल उतरवाकर फरार हो गए. hypnotizing an elderly woman in Ghaziabad

ghaziabad news
गाजियाबाद अपराध समाचार

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद में 75 वर्षीय महिला को सम्मोहित करके उनके कान से कुंडल उतरवाकर दो बदमाश फरार हो गए. बुजुर्ग महिला को इस तरह से झांसे में लिया गया कि बुजुर्ग ने खुद ही अपने कुंडल उतार कर आरोपियों के हाथ में रख दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. जब बुजुर्ग महिला से बात की गई तो उनका कहना था कि उन्हें इतना डरा दिया गया था, जिससे उन्हें कुछ पता ही नहीं चला कि आखिर क्या हुआ. सीसीटीवी में भी सब कुछ दिखाई दे रहा है. इस तरह की अनोखी वारदात होने के बाद पुलिस को शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के H ब्लॉक का है. कांति देवी नाम की 75 वर्षीय महिला मंदिर से वापस लौट रही थी. इसी दौरान उनको दो युवक मिलते हैं. एक युवक पहले से खड़ा होता है और दूसरा बाइक पर आता है. वह महिला को अपनी बातों में उलझाने की कोशिश करता है. सीसीटीवी में सब कुछ दिखाई दे रहा है. काफी देर तक वह महिला से बात करता है. इस दौरान वह महिला को डराता है. वह महिला से कहता है कि अपने कान को ढक कर चलें. एक आरोपी महिला की चुन्नी से उनका कान ढक देता है.

बदमाशों ने लूट लिए कान का कुंडल

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में शराब के नशे में की गई दो मासूमों की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

इसी बातों में उलझा कर महिला को सम्मोहित कर लिया जाता है. महिला कुछ समझ नहीं पाती है. ऐसा लगता है कि महिला काफी ज्यादा भयभीत हो जाती है. कुछ ही देर में दिखाई देता है कि एक आरोपी महिला के कान से कुंडल उतार रहा है. महिला इसका ज्यादा विरोध भी नहीं करती है. इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं. हालांकि वह महिला को भी वहां से जाने के लिए कह देते हैं. अपने आप में यह अनोखा मामला है. इसकी शिकायत पुलिस को की गई है.

इस तरह के मामलों को आमतौर पर टप्पे बाजी से भी जोड़कर देखा जाता है. टप्पे बाजी वह होती है, जिसमें किसी व्यक्ति को किसी बात का झांसा देकर उससे ठगी कर ले जाते हैं. इससे पहले भी गाजियाबाद में कुछ ऐसे पीड़ित सामने आ चुके हैं, जिन्होंने कहा कि उन्हें सम्मोहित करके उनसे उनका कीमती सामान छीन लिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details