दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

By

Published : May 9, 2022, 7:45 AM IST

ghaziabad fire
ghaziabad fire ()

गाजियाबाद के रिहाइशी इलाके में स्थित एक कबाड़ के गोदाम में रविवार देर रात भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग में लाखों का सामान जल गया. फिलहाल आग पर काबू किया जा चुका है. शॉट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: खोड़ा इलाके के लेबर चौक के पास देर रात अचानक कबाड़ के गोदाम में आग लग गई, जिससे आस-पास के इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. आग इतनी भयानक थी कि आसपास के दो मकानों तक भी पहुंच गई. आग से गोदाम व मकान में रखा लाखों का सामान जल गया. दहशत के कारण लोग अपने-अपने घरों से बाहर आ गए. आग लगने की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई. गाजियाबाद के अलावा नोएडा के भी दमकल की गाड़ियां बुलाई गईं. कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की 6 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

मामला गाजियाबाद के खोड़ा इलाके के लेबर चौक के नजदीक का है. नोएडा से सटा हुआ इलाका होने के चलते यहां काफी आबादी रहती है. लेकिन अचानक रिहायशी इलाके के बीचो-बीच बने अवैध कबाड़ के गोदाम में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि दो मकान भी उसके चपेट में आ गये. आग की सूचना पर गाजियाबाद और नोएडा की दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस मामले में चीफ फायर ऑफिसर सुनील कुमार का कहना है कि नोएडा और आसपास से गाड़ियां बुलाई गई हैं. फिलहाल आग पर काबू पाया जा चुका है. गनीमत यह रही कि घटना में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि आग लगने के कारणों की जांच की बात कही जा रही है.

कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

वहीं अब इस मामले में कबाड़ गोदाम के मालिक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज करने की बात कही जा रही है.

कबाड़ के गोदाम में लगी भयंकर आग

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details