दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में ससुराल में लटका हुआ मिला विवाहिता का शव, वकील पति और ससुराल वालों पर आरोप

By

Published : Aug 27, 2022, 11:04 PM IST

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में एक विवाहिता का शव घर में लटका हुआ मिला. आरोप है कि विवाहिता को दहेज के लिए परेशान किया जाता था. मृतका का पति और बाकी के ससुराल वालों की तलाश का दावा पुलिस कर रही है.

ससुराल में लटका हुआ मिला विवाहिता का शव
ससुराल में लटका हुआ मिला विवाहिता का शव

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद के मसूरी इलाके में एक विवाहिता का शव घर में मिला है. विवाहिता के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप है. विवाहिता का पति वकील है. उसकी शादी साल 2019 में शादी हुई थी. आरोप है कि विवाहिता को दहेज के लिए परेशान किया जाता था. पुलिस का कहना है कि ससुराल पक्ष के सभी लोगों की तलाश की जा रही है. हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि शुरुआती दौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है.

मामला गाजियाबाद के मसूरी इलाके का है. जहां पर अफशा नाम की महिला की लाश घर में लटकी हुई मिली है. पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि घर में लाश लटकी हुई है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. अफशा मेरठ की रहने वाली थी और उसकी शादी 2019 में मसूरी के रहने वाले युवक से हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद अफशा को ससुराल वाले दहेज के लिए तंग करते थे. आफशा के मायके वालों ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि यह दहेज हत्या का मामला है. मृतका का पति और बाकी के ससुराल वालों की तलाश का दावा पुलिस कर रही है.

ससुराल में लटका हुआ मिला विवाहिता का शव
पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि शुरुआती मामला आत्महत्या का नजर आ रहा है. लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ हो पाएगा कि जो आरोप लगाए गए हैं उनमें कितनी सच्चाई है. वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि परिवार वालों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि सवाल यह भी उठ रहा है कि अगर यह मामला आत्महत्या का है तो ससुराल वाले मौके से गायब क्यों हो गए. पुलिस ने इलाके के लोगों से भी पूछताछ की है. जानकारी जुटाई जा रही है कि पहले किसी तरह का विवाद तो पति पत्नी के बीच नहीं देखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details