दिल्ली

delhi

लोनी में एक बार फिर रामराज्य स्थापित करने के लिए मिला है जनादेश: नंद किशोर गुर्जर

By

Published : Mar 10, 2022, 10:31 PM IST

नंदकिशोर गुर्जर ने जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और लोनी की जनता को दिया. उन्होंने कहा कि जनता ने एक बार फिर लोनी में रामराज्य स्थापित करने के लिए जनादेश दिया है.

loni-bjp-mla-nand-kishore-gurjar-exclusive-talk-with-etv-bharat-in-ghaziabad
loni-bjp-mla-nand-kishore-gurjar-exclusive-talk-with-etv-bharat-in-ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद: लोनी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर गुर्जर ने जीत दर्ज की है. नंदकिशोर गुर्जर ने तकरीबन नौ हजार वोटों से जीत दर्ज की है. 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में नंदकिशोर गुर्जर ने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीता था जिसके बाद 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने एक बार पर भरोसा जताते हुए उन्हें चुनावी मैदान में उतारा था.

ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान नंदकिशोर गुर्जर ने जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और लोनी की जनता को दिया. जनता ने एक बार फिर लोनी में रामराज्य स्थापित करने के लिए जनादेश दिया है. कोरोना महामारी के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लोनी में जनता की बड़े स्तर पर सेवा की है. महामारी के दौर में रसोईया चलाकर लोगों को घरों तक भोजन पहुंचाया गया है. जनता समझदार है और अच्छी तरह जानती है कि कौन सेवक है.

वीडियो रिपोर्ट.

पढ़ें: UP Election Results: राजनाथ सिंह के बेटे पंकज को मिली देश के इतिहास की सबसे बड़ी जीत

बता दें कि नंदकिशोर गुर्जर हमेशा से ही अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. चुनाव जीतने के बाद बातचीत के दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी को एक आतंकवादी संगठन बता दिया।

ABOUT THE AUTHOR

...view details