दिल्ली

delhi

सीएम योगी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पुष्प वर्षा कर लोगों ने किया स्वागत

By

Published : Dec 25, 2021, 10:41 PM IST

Updated : Dec 25, 2021, 10:48 PM IST

विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल बजने में कुछ ही महीने शेष बचे हैं. ऐसे में राजनीतिक दल भी पूरी शिद्दत के साथ वोटरों को रिझाने में जुटे हैं. विपक्ष जहां सरकार की नाकामियों को जनता को गिना रहा है और अपना एजेंडा जनता के सामने रख रहा है. वहीं सरकार अपने कामों और नए संकल्प को लेकर जनता के बीच जा रही है. बीजेपी अपना जनाधार बचाए रखने और उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी जनविश्वास यात्रा निकाल रही है.

jan vishwas yatra up cm yogi adityanath mega roadshow in Ghaziabad
jan vishwas yatra up cm yogi adityanath mega roadshow in Ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो गाजियाबाद के कालका गढ़ी चौक से प्रारंभ हुआ. जो कि नेहरू युवा केंद्र और अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी मोड़ से फूल मार्केट, रेलवे स्टेशन मोड़, घंटाघर के नज़दीक समाप्त हुआ.

मुख्यमंत्री के गाजियाबाद पहुंचने से तकरीबन 3 घंटे पहले से ही समर्थक इकट्ठा होना शुरू हो गए थे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कालका गढ़ी चौक पहुंचते ही समर्थकों ने जय श्री राम, योगी मोदी जिंदाबाद के नारों के साथ उनका स्वागत किया.

गाजियाबाद में सीएम योगी के रोड शो में उमड़ी भीड़.

सीएम योगी के रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में लोग नजर आए. रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री योगी रथ पर सवार थे. इस दौरान सीएम योगी के साथ रथ पर केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह, स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग, महापौर आशा शर्मा समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री योगी ने तकरीबन दो किलोमीटर की दूरी तक रोड शो किया. इस दौरान दर्जनों स्थानों पर व्यापार संगठनों, सामाजिक संगठनों और धार्मिक संगठनों के लोगों ने पुष्प वर्षा कर सीएम योगी का स्वागत किया.

सीएम योगी के रोड शो में उमड़ी भीड़.

पढ़ें:उत्तर प्रदेश में एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ मतों से बनेगी भाजपा की सरकार: दिनेश शर्मा

जनता को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा आज हम जनता का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए गाजियाबाद शहर में आए हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सरकार ने पिछले पौने 5 वर्षों के दौरान उत्तर प्रदेश के विकास के लिए बिना भेदभाव के शासन की योजनाओं को गरीब, नौजवान, महिला, व्यापारी समेत समाज के प्रति एक तबके तक पहुंचाने के लिए काम किया है. प्रदेश में भाजपा सरकार के दौरान विकास की गंगा बही है जो कि आज सबके सामने है.

पढ़ें:कोविड टीके का विरोध करने वाले 'टायर्ड' और 'रिटायर्ड' हैं : योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी ने कहा हमारी सरकार ने आस्था को भी सम्मान दिया. प्रदेश के पेशेवर माफिया और अपराधियों की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाने में कोई कोताही नहीं की. जो भारतीय जनता पार्टी ने पांच वर्ष पहले प्रदेश की जनता से कहा था, वो करके दिखाया है. भाजपा अपनी पांच साल की उपलब्धियों के दम पर प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी.

Last Updated :Dec 25, 2021, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details