दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में जगुआर ने तीन रेहड़ी-पटरी वालों को उड़ाया, डरकर गाड़ी छोड़ भागे चालक

By

Published : Jun 7, 2022, 6:05 PM IST

गाजियाबाद में देर रात जगुआर गाड़ी ने कई रिक्शा चालकों को टक्कर मार दी. रिक्शा तो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. लेकिन घटना में तीन रिक्शा वाले बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

ghaziabad update news
गाजियाबाद में कार से हादसा

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में हाई प्रोफाइल जगुआर गाड़ी के तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. देर रात जगुआर गाड़ी ने कई रिक्शा चालकों को टक्कर मार दी. रिक्शा तो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. लेकिन घटना में तीन रिक्शा वाले बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जगुआर गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है. माना जा रहा है कि ड्राइवर नशे में रहा होगा.

मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ज्ञान खंड का है. जहां तीन रेहड़ी वालों पर जगुआर गाड़ी चढ़ा दी. जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बाकी के दोनों रिक्शा चालक भी अस्पताल में भर्ती है. वहीं गाड़ी के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं. गाड़ी की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाड़ी बुरी तरह से डैमेज हो गई है.

गाजियाबाद में जगुआर से हादसा

ये भी देखें :जरा सी बात पर स्कॉर्पियो सवार ने बाइकर को मारी टक्कर, देखें Video

गाड़ी के नंबर से उसके ड्राइवर की पहचान की जा रही है. वहीं ड्राइवर फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि सभी सुसंगत धाराओं में आगे की कार्रवाई की जाएगी. चश्मदीदों से बात करके सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं, जिससे गाड़ी की रफ्तार का अंदाजा लगाया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details