दिल्ली

delhi

ग़ाज़ियाबाद कोर्ट में दारोगा की पिटाई, गुस्साए वकीलों ने जमकर मचाया हंगामा

By

Published : May 10, 2022, 3:07 PM IST

Updated : May 10, 2022, 5:18 PM IST

Inspector beaten up fiercely in Ghaziabad court angry lawyers created a ruckus

ग़ाज़ियाबाद कोर्ट में वकीलों ने जमकर हंगामा किया. ड्यूटी पर तैनात दारोगा से एक वकील की कहासुनी हो गई. जिसके बाद मामला बढ़ गया. इसके बाद वहां जमा हुए वकीलों ने दारोगा की जमकर पिटाई कर दी. किसी तरह दारोगा ने पुलिस चौकी के कमरे में खुद को कैद करके अपनी जान बचाई.

नई दिल्ली/ग़ाज़ियाबाद :ग़ाज़ियाबाद कोर्ट में वकीलों ने जमकर हंगामा किया. ड्यूटी पर तैनात दारोगा से एक वकील की कहासुनी हो गई. जिसके बाद मामला बढ़ गया. इसके बाद वहां जमा हुए वकीलों ने दारोगा की जमकर पिटाई कर दी. किसी तरह दारोगा ने पुलिस चौकी के कमरे में खुद को कैद करके अपनी जान बचाई.

वकीलों का आरोप है कि दारोगा ने किसी बात को लेकर उनसे बदसलूकी और गाली-गलौच की. गुस्साए वकीलों ने चौकी को घेर लिया. काफी देर तक हंगामा चलता रहा. आनन-फानन में तीन थानों की फोर्स मौके पर बुलानी पड़ी.

ग़ाज़ियाबाद कोर्ट में दारोगा की पिटाई, गुस्साए वकीलों ने जमकर मचाया हंगामा

पढ़ें- भारतीय रेल संग्रहालय के लिए ऑनलाइन टिकटिंग शुरू

ग़ाज़ियाबाद कोर्ट में दारोगा की पिटाई, गुस्साए वकीलों ने जमकर मचाया हंगामा

जबरदस्त हंगामे के चलते कचहरी का कामकाज बाधित हो गया. फिलहाल वकीलों के गुस्से और हंगामे को देखते हुए भारी फोर्स मौके पर मौजूद है. कोर्ट परिसर के बाहर गहमा-गहमी का माहौल हुआ है. एसपी सिटी समेत कई अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. अफसर मामले को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं.

Last Updated :May 10, 2022, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details