दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में पति ने दिया तीन तलाक, पीड़िता ने पुलिस से लगाई गुहार

By

Published : May 10, 2022, 6:35 PM IST

ghaziabad update news

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल गांव में महिला ने आरोप लगाया है कि कम दहेज देने पर उसके पति ने उसे तलाक दे दिया. इसके बाद पीड़िता बीती रात थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया है.

नई दिल्ली/गाजियाबाद :दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि कम दहेज देने पर उसके पति ने शादी के दो साल बाद ही उसको तलाक दे दिया. इसके बाद पीड़िता बीती रात थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की जांच की बात कही है, लेकिन इस घटना के सामने आने के बाद एक बार फिर से ट्रिपल तलाक का मामला चर्चा का विषय बन गया है.

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल गांव का है, जहां पर पीड़िता और उसका परिवार मसूरी थाने पहुंचा. अप्रैल 2021 में पीड़िता की शादी नाहल गांव के रहने वाले युवक के साथ हुई थी. आरोप है कि ससुराल वाले शुरू से ही परेशान कर रहे थे. ससुर, देवर और जेठ पर भी पीड़िता ने आरोप लगाया है. यही नहीं मारपीट और छेड़खानी संबंधी शिकायत भी थाने को दी गई है.

गाजियाबाद में तीन तलाक का मामला

ये भी पढ़ें :बर्तन की दुकान में घुसकर युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

सोमवार को मामला इतना बढ़ गया कि पीड़िता को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया. हालांकि तीन तलाक गैरकानूनी है. लेकिन उसके बावजूद पीड़िता को घर से निकाल दिया गया. अब पीड़िता को पुलिस से उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details