दिल्ली

delhi

गाजियाबाद रोटी बनाने से पहले उस पर थूक रहा था होटल मालिक, वीडियो वायरल

By

Published : Nov 15, 2021, 11:10 PM IST

गाजियाबाद में एक बार फिर वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि थूक कर रोटी बनाई जा रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद थाने में शिकायत दी गई है और आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और हिंदू रक्षा दल ने यह शिकायत दी है.

थूक कर रोटी बनाईथूक कर रोटी बना होटल मालिक
थूक कर रोटी बना होटल मालिक

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में बंथला फ्लाइओवर के पास एक होटल है. होटल से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो वाट्सऐप ग्रुप पर वायरल हुआ है, जिसके बाद हिंदू संगठनों ने मामले की शिकायत लोनी कोतवाली में दर्ज कराई है. शिकायत कर्ताओं का कहना है कि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति रोटी बनाने से पहले उस पर थूक रहा है और फिर रोटी बना रहा है. होटल बंद करने की मांग भी संगठन कर रहे हैं. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है कि जो व्यक्ति वीडियो में दिखाई दे रहा है, वह खुद उस होटल का मालिक है. फिलहाल संगठनों ने खुद ही होटल का शटर नीचे करवा दिया है. बता दें इससे पहले भी बीते महीने गाजियाबाद के कोतवाली इलाके से वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें इसी तरह की बात सामने आई थी और आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. एक के बाद एक सामने आ रहे इस तरह के वीडियो के बाद ऐसे होटलों पर संगीन सवाल उठ रहे हैं.

थूक कर रोटी बना होटल मालिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details