दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: रोड पर शराबी का ड्रामा, वीडियो बनाने पर बोला- मैं तुम्हें टीवी पर एक्सपोज कर दूंगा

By

Published : Feb 2, 2021, 7:07 AM IST

गाजियाबाद के राजनगर इलाके में शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. हालांकि बुजुर्ग इस हादसे में बाल-बाल बच गए. लेकिन जब भीड़ ने आरोपी को पकड़ा तो उसने हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर आई पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

रोड पर शराबी का ड्रामा
रोड पर शराबी का ड्रामा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजनगर इलाके में शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति ने जमकर हंगामा किया. आरोप है कि शराब पीकर गाड़ी चला रहे इस व्यक्ति ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. हालांकि बुजुर्ग इस हादसे में बाल-बाल बच गए. लेकिन जब भीड़ ने आरोपी को पकड़ा तो उसने हंगामा शुरू कर दिया. आरोपी इतने नशे में था कि उसके लिए खड़े हो पाना भी काफी मुश्किल हो रहा था. मौके पर आई पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

सड़क पर पर शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा
वीडियो वायरल किया तो टीवी पर चला दूंगा तुम्हारा वीडियोमौके पर जब काफी भीड़ लग गई और हाई वोल्टेज ड्रामा होने लगा तो एक महिला ने आरोपी का वीडियो बनाना शुरू किया. इसके बाद आरोपी नशे में ही बोलने लगा कि अगर तुमने मेरा वीडियो वायरल किया तो मैं तुम्हारा वीडियो टीवी पर चलवा दूंगा. नशे में लड़खड़ाती हुई जुबान से इस तरह के शब्द सुनकर लोगों को काफी हैरानी हुई.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद: फैक्ट्री में लगी आग का वीडियो आया सामने, देखिए कैसे हुए थे धमाके



पुलिस के लिए भी सिर दर्द बना शराबी
हंगामे के दौरान ही पुलिस आ गई, लेकिन आरोपी को मौके से ले जाना पुलिस के लिए काफी सिरदर्दी बन गया. आरोपी कभी इधर लड़खड़ा रहा था तो कभी उधर लड़खड़ा रहा था. पुलिस किसी तरह आरोपी और उसकी गाड़ी को थाने लेकर गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details