दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में गार्ड ने दौड़ा दी स्कूल वैन, 16 बच्चे हुए हादसे का शिकार

By

Published : Sep 20, 2022, 4:16 PM IST

गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के कन्नोजा गांव में घर से बच्चों को स्कूल लेकर जा रही हैप्पी मॉडल स्कूल की वैन अचानक पलट गई. पुलिस के मुताबिक आज वैन का ड्राइवर छुट्टी पर था, उसकी जगह स्कूल का गार्ड वैन चला रहा था और खेतों की तरफ जाते समय वह वैन पर नियंत्रण नहीं रख पाया जिसके चलते वह पलट गई. वैन में 16 बच्चे मौजूद थे, जो चोटिल हो गए.

16 बच्चे हुए हादसे का शिकार
16 बच्चे हुए हादसे का शिकार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में मंगलवार सुबह एक स्कूल वैन हादसे का शिकार हो गई. हादसे में कई बच्चे घायल हो गए. घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में बड़ी लापरवाही सामने आई है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर के छुट्टी पर होने की वजह से स्कूल वैन को स्कूल का गार्ड चला रहा था. छोटी सी वैन में नर्सरी क्लास से चौथी कक्षा तक के 16 बच्चे सवार थे. पुलिस ने गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेज दिया है, जिससे यह पता चल सके कि कहीं वह नशे में तो नहीं था.

ये भी पढ़ें : भगवान के घर पर भी बदमाशाें की नजरः मंदिर में महंत को घायल करके की लूटपाट


मामला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्रके कन्नोजा गांव का है, जहां घर से बच्चों को स्कूल लेकर जा रही हैप्पी मॉडल स्कूल की वैन अचानक पलट गई. पुलिस की जानकारी में पता चला कि आज वैन का ड्राइवर छुट्टी पर था, उसकी जगह स्कूल का गार्ड वैन चला रहा था और खेतों की तरफ जाते समय वह वैन पर नियंत्रण नहीं रख सका. इसके चलते वह पलट गई. वैन में 16 बच्चे मौजूद थे, जो चोटिल हो गए. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

स्कूल वैन पलटी, 16 बच्चे हुए हादसे का शिकार

कई बच्चों को लगी गंभीर चोटें
मामले में एसपी देहात इरज राजा का कहना है कि जांच की जा रही है. किसी और की लापरवाही से मामले में पाई जाएगी तो उस पर भी कठोर कार्रवाई की जाएगी. गार्ड ने खुद गाड़ी चलाने की कोशिश क्यों की, इस पर भी जांच की जा रही है. कई बच्चों को गंभीर चोटिल होने की वजह से उनके परिवार वाले काफी गुस्से में हैं. उन्होंने थाने में मामले में शिकायत दर्ज कराई है और मामले में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. कुछ बच्चों के परिजनों ने स्कूल पहुंचकर स्कूल प्रबंधन से इस मामले में जवाब मांगा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details