दिल्ली

delhi

गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाश को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 31, 2022, 5:09 PM IST

गाजियाबाद के सिहानी गेट पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई में एएलटी फ्लाइओवर के पास मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश को को गिरफ्तार किया गया है. बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया था.

ghaziabad update news
गाजियाबाद अपराध समाचार

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद के क्राइम ब्रांच टीम और सिहानी गेट पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा. आरोपी के साथी की तलाश भी की जा रही है, जो मौके से फरार हो गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान उस्मान उर्फ भूरा के रूप में हुई है. आरोपी पर लूट डकैती और अन्य अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

देर रात भूरा अपने एक साथी के साथ गाजियाबाद के राजनगर के आसपास घूम रहा था. पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर गोली चला दी. इसके बाद पुलिस ने गोली चलाई, जिसमें उस्मान उर्फ भूरा घायल हो गया है. पूछताछ में पता चला है कि आरोपी बड़ी-बड़ी फैक्ट्रियों को अपना निशाना बनाता था. होली से पहले भी उसने एक फैक्ट्री से 10 टन कॉपर चोरी की थी.

गाजियाबाद में शातिर बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :नोएडा : फर्जी कंपनी खोलकर धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार

इस बार भी वह बड़ी डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए गाजियाबाद आया था. लेकिन पुलिस को सूचना मिल गई, जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग बढ़ा दी थी. इसी चेकिंग के दौरान वह शिकंजे में आ गया. पुलिस का दावा है कि इस आरोपी की गिरफ्तारी के बाद फैक्ट्री में होने वाली चोरी और अन्य वारदातों पर लगाम लग जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details