दिल्ली

delhi

गाजियाबाद पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, नए साल पर था बड़ा प्लान

By

Published : Dec 26, 2021, 8:44 PM IST

गाजियाबाद पुलिस (ghaziabad police) ने एक ऐसे गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर 14 दिसंबर को एसओजी टीम पर हमला कर दिया था. पुलिस का दावा है कि आरोपी के पूरे गैंग को जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

hemp smuggler
गांजा तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद पुलिस (ghaziabad police) ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. यह वही गांजा तस्कर है, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर 14 दिसंबर को एसओजी टीम पर हमला कर दिया था. इसमें एक कॉन्स्टेबल घायल हो गया था. हमला उस समय किया गया था जब एसओजी टीम गांजा तस्कर गैंग को पकड़ने के लिए गई थी. हमला करके तस्कर गैंग फरार हो गया था.लेकिन मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े राज उजागर हो रहे हैं. मामला साहिबाबाद का है.

पुलिस ने रुबैल नाम के गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. रुबैल को इन तस्करों के गैंग (smugglers gang leader in ghaziabad) का सरगना बताया जा रहा है. बीती 14 दिसंबर की रात पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों को पकड़ने के लिए शालीमार गार्डन क्षेत्र में रेड की थी. जहां तंग गलियों का फायदा उठाकर आरोपी और उसके साथियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया था. इसमें एक कॉन्स्टेबल घायल हो गया था.

ये भी पढ़ें :केन्या की युवती ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

पुलिस के अनुसार, ये लोग गांजे की बड़ी खेप एनसीआर में सप्लाई करने जा रहे थे. इस पर पुलिस ने इलाके में रेड की थी. मगर आरोपी भागने में कामयाब हो गए थे. पुलिस को शक है कि आरोपी के कनेक्शन बांग्लादेशियों से हैं. इस पर आगे की जांच चल रही है. आरोपी नए साल पर नशे के सामान की सप्लाई की बड़ी तैयारी कर रहा था. पूछताछ के बाद उससे कई बातें सामने आई हैं. पुलिस का दावा है कि आरोपी के पूरे गैंग को जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details