दिल्ली

delhi

गाजियाबादः सड़क किनारे शौच को लेकर हुई बहस, ठेकेदार को मारी गोली

By

Published : Oct 20, 2021, 12:38 PM IST

ठेकेदार को मारी गोली

मामूली सी घटना पर लोग एक-दूसरे की जान लेने पर उतारू हो जाते हैं. ताजा मामला गाजियाबाद का है. यहां शौच करने को लेकर दो पक्षों में बहस हुई. इसके बाद कुछ लोग ठेकेदार को गोली मारकर फरार हो गए.

नई दिल्ली/गाजियाबादः सड़क किनारे शौचालय के लिए गए शटरिंग ठेकेदार को बदमाशों ने गोली मार दी. चश्मदीद के मुताबिक, उनको तीन गोलियां लगी हुई हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में एडमिट कराया. फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. बताया जा रहा है कि शौच करने को लेकर मौके पर ठेकेदार की कुछ लोगों से बहस हुई थी.

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के मिसल गढ़ी रोड का है. 45 वर्षीय प्रवीण का शटरिंग की ठेकेदारी का कार्य है. सुबह के समय वह घर से निकल कर कहीं जा रहे थे. इस दौरान शौच के लिए वह रास्ते में रुक गए. इस दौरान किसी ने उन पर गोली चला दी. अभी तक हमलावरों की संख्या साफ नहीं है. गोली की आवाज सुनकर मौके पर लोग पहुंचे और वारदात की सूचना पुलिस को दी. उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

ठेकेदार को मारी गोली

प्रवीण की अभी तक कोई पुरानी रंजिश निकलकर सामने नहीं आई है. जानकारी के मुताबिक, वारदात से पहले, उनकी कुछ लोगों से बहस होने की भी बात सामने आई है. शक यही है कि सड़क किनारे शौच करने को लेकर बहस हुई होगी. हालांकि, यह जांच का विषय है. अभी इस पर पुलिस ने औपचारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है. पुलिस का दावा है कि जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें-नारियल लेने गई महिला से नकली पुलिस बनकर बदमाशों ने लूटे डेढ़ लाख रुपये के गहने

ABOUT THE AUTHOR

...view details