दिल्ली

delhi

युवक की आठ गोली मारकर हत्या, वैन से फरार हुए बदमाश

By

Published : Sep 2, 2021, 10:05 PM IST

Updated : Sep 16, 2021, 10:43 AM IST

गाजियाबाद के भोजपुर इलाके में एक युवक को आठ गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. मामला भोजपुर के मुकीमपुर गांव का है.

गाजियाबाद में युवक की हत्या
गाजियाबाद में युवक की हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबादः जिले में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हैं. भोजपुर में एक युवक को आठ गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. मामला भोजपुर के मुकीमपुर गांव का है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है और जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है. कहा जा रहा है कि जान-पहचान के लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया है.



पुलिस को सूचना मिली कि भोजपुर थाना क्षेत्र के मुकीमपुर गांव में ताबड़तोड़ गोलियां चली हैं. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. देखा तो नरेश नाम के युवक को कई गोलियां मारी गई थीं. लोगों की मदद से नरेश को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वारदात के पीछे का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि परिचितों ने वारदात को अंजाम दिया है, जिनसे पुरानी रंजिश की आशंका है.

गाजियाबाद में युवक की हत्या
माना जा रहा है कि नरेश की हत्या पूरे योजना के साथ की गई है. बदमाश वैन से आए थे और उसमें ही फरार हुए. साफ है कि पुलिस का खौफ बदमाशों में बिल्कुल नहीं रह गया है. तीन दिन पहले गाजियाबाद के राजनगर इलाके में घर में घुसे बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती से लाखों रुपये की लूटपाट को अंजाम दिया था. इसी हफ्ते 10 साल की बच्ची की लाश साहिबाबाद से गरिमा गार्डन इलाके में मिली थी, जिसकी पहचान तक पुलिस नहीं कर पाई है.
Last Updated :Sep 16, 2021, 10:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details