दिल्ली

delhi

सर तन से जुदा मामला: गाजियाबाद के डॉक्टर ने वीडियो जारी कर पुलिस पर उठाए सवाल, बढ़ी खींचतान

By

Published : Sep 19, 2022, 12:24 PM IST

गाजियाबाद में डॉक्टर को सर तन से जुदा करने की धमकी के मामले में पुलिस और डॉक्टर के बीच खींचतान बढ़ रही है. जहां एक ओर पुलिस ने धमकी को झूठा करार दिया, वहीं डॉक्टर ने अब वीडियो जारी कर कहा है कि पुलिस की बातें असत्य हैं. अब देखना यह है कि पुलिस की तरफ से इसपर क्या प्रतिक्रिया आती है. ghaziabad doctor released video in sar tan se juda

video of ghaziabad doctor
गाजियाबाद डॉक्टर का वीडियो

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जिले में डॉ. अरविंद वत्स अकेला को सिर तन से जुदा करने की मिली धमकी के मामले में नया मोड़ आ गया है. दरअसल पुलिस द्वारा इस धमकी को झूठा करार दिए जाने के बाद डॉ. अरविंद ने इसे सरासर गलत (ghaziabad doctor released video in sar tan se juda) बताया है. इस संबंध में डॉक्टर ने एक वीडियो जारी कर के कहा है कि पुलिस द्वारा बताई गई बात पूरी तरह से झूठी है और जिस व्यक्ति से पूछताछ की गई वह मेरा दुश्मन हो सकता है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर मैं झूठ बोल रहा हूं तो पुलिस मुझे जेल भेजने के बजाए फांसी पर लटका दे.

गौरतलब है कि डॉ. अरविंद वत्स अकेला ने कुछ दिनों पहले पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें यूएएस के नंबर से सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी. हालांकि जांच के बाद कुछ और ही मामला सामने आया था. पुलिस ने बताया था कि डॉक्टर को सिर तन से जुदा करने की कोई भी धमकी नहीं मिली थी, बल्कि डॉक्टर ने लोकप्रिय होने के लिए यह झूठी कहानी बनाई थी. पुलिस ने यह भी बताया था कि इसके लिए डॉक्टर ने अपने एक पेशेंट की मदद ली थी.

गाजियाबाद डॉक्टर का वीडियो

यह भी पढ़ें-फेमस होने के लिए डॉक्टर ने खुद को दिलवाई धमकी, कहा था- आतंकी मुझे मार सकते हैं...

पुलिस ने तफ्तीश कर उस व्यक्ति को ढूंढ निकाला जिसके नंबर से डॉक्टर को ये कॉल आई थी. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति का नाम अनीष है और वह डॉक्टर से अपने पांव के सूजन के सिलसिले में मिला था. साथ ही यह भी बताया गया कि डॉक्टर अरविंद ने उसके कॉल को गलत तरीके से पुलिस के सामने पेश किया था. अब देखना यह है कि मामले में डॉक्टर की नई वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की ओर से क्या कहा जाता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details