दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 169 नए मामले आए सामने, आज डिस्चार्ज हुए 56 मरीज

By

Published : Sep 7, 2020, 7:49 PM IST

सोमवार को गाजियाबाद में 169 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 9405 मामलों की पुष्टि हो चुकी है.

ghaziabad corona news updates
गाजियाबाद में कोरोना का कहर

नई दिल्ली/गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोना वायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1436 पहुंच गया है जबकि जिले में अब तक 9400 से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

गाजियाबाद में कोरोना का कहर



सोमवार को गाजियाबाद में 169 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1436 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 9405 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक गाजियाबाद में 7896 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.



बीते 24 घंटे में नहीं हुई किसी की मौत

आज 56 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 73 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना किसी की मौत नही हुई है.

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details