दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन महिला समेत चार को मारी टक्कर

By

Published : May 30, 2022, 10:48 PM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. जिनमें तीन महिला शामिल है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पढ़ें पूरी खबर...

गाजियाबाद में सड़क हादसा
गाजियाबाद में सड़क हादसा

नई दिल्ली/गाजियाबाद : दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी, जिनमें तीन महिलाएं भी हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि हादसा गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 9 के पास के अंडरपास के करीब हुआ है.

जानकारी के अनुसार, करीब 10 लोग रोड क्रॉस कर रहे थे कि इसी बीच तेज रफ्तार में ट्रक के आने से सड़क पर कन्फ्यूजन हो गया और चार लोग चपेट में आ गए. हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने दिल्ली रेफर कर दिया है.

सड़क हादसे में चार घायल

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. घटना के संबंध में एडीएम विपिन कुमार का कहना है कि घायलों का बयान लिया जाएगा.इसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही घटना पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जाएगी. यह भी पता लगाया जा रहा है कि ट्रक चालक ने शराब का सेवन तो नहीं किया था. फिलहाल ट्रक चालक पुलिस के हिरासत में है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details