दिल्ली

delhi

फ्लिपकार्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज, ऑनलाइन जहर बेचने का आरोप

By

Published : Sep 26, 2021, 10:50 PM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सल्फास खाने से युवक की मौत के मामले में एक नामी कंपनी फंसती दिखाई दे रही है. दरअसल, ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के माध्यम से युवक ने सल्फास की गोलिया मंगाकर खाई थीं, जिससे युवक की मौत हो गई थी.

ई-कॉमर्स कंपनी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
ई-कॉमर्स कंपनी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

नई दिल्ली/गाजियाबाद :ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. गाजियाबाद के मसूरी थाने में फ्लिपकार्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है, जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोप है कि फ्लिपकार्ट पर सल्फास की गोलियां बेची जा रही थीं. इन्हीं सल्फास की गोलियां को ऑनलाइन मंगवाकर गाजियाबाद के कैब चालक ने आत्महत्या कर ली. इस खबर को सुनने के बाद मौके पर जा रहे कैब चालक के मामा की भी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

बीते दिन दिल्ली से सटे गाजियाबाद मेंकैब चालक ने ऑनलाइन कंपनी से जहर मंगाकर जान दे दी थी. घटना गाजियाबाद के मसूरी इलाके की है, जहां के रहने वाले अब्दुल वाहिद का शव उन्हीं की कैब में से बरामद हुआ था. इस मामले में पुलिस ने आगे की जांच-पड़ताल शुरू की तो पता चला है कि एक नामी ऑनलाइन कंपनी से सल्फास की गोलियां मंगवाई गई थी.

ई-कॉमर्स कंपनी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

इसे भी पढ़ें:ऑनलाइन जहर मंगाकर की आत्महत्या, खबर सुन मामा की हादसे में मौत

अब्दुल वाहिद शादीशुदा था और कैब चला कर अपने परिवार का गुजारा करता था. उसकी पत्नी भी गर्भवती हैं. पूरे परिवार में घटना के बाद गम का माहौल है. वहीं,अब्दुल वाहिद की मौत की खबर सुनकर उनके मामा जब उनके घर पहुंच रहे थे, तो उनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इससे परिवार दोगुने गम में है. जानकारी में पता चला है कि सल्फास की गोलियां ऑनलाइन मिलती हैं, जो गेहूं में रखी जाती हैं, जिससे गेहूं में कीड़े नहीं आते हैं. जाहिर है इस ओर ठोस कदम उठाने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details