दिल्ली

delhi

राकेश टिकैत ने दी UP के जिलों में आंदोलन की धमकी

By

Published : Sep 19, 2021, 8:54 PM IST

farmer leader rakesh tikait
राकेश टिकैत ()

किसान नेता राकेश टिकैत कल उत्तर प्रदेश के सीतापुर में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. इस बीच उन्होंने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में एक और आंदोलन करने की बात कही है.

नई दिल्ली :तीनों कृषि कानूनों की वापसी और न्यूनतम समर्थन मूल्य पर कानून की गारंटी की मांग को लेकर दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर समेत राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को 10 महीने पूरे होने वाले हैं. किसान आंदोलन को धार देने के लिए किसान नेता देश भर में जाकर किसान महापंचायत कर रहे हैं. गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन की अगुवाई कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत भी देश भर में जाकर महापंचायत कर रहे हैं. सीतापुर में होने वाली किसान महापंचायत से ठीक एक दिन पहले राकेश टिकैत ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में एक और आंदोलन करने की बात कही है.

राकेश टिकैत ट्वीट

किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्वीट किया है, "कल सीतापुर पंचायत से कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस किसान नेताओं को घर पर बंधक बना रही है. हरदोई पुलिस ने भाकियू नेता प्रकट सिंह को घर पर बंधक बनाया है. पुलिस नहीं हटाई गई तो आंदोलन जनपदों में भी होगा."

बता दें कि सोमवार को किसान नेता राकेश टिकैत उत्तर प्रदेश के सीतापुर में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले सीतापुर में किसान महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है. सीतापुर में होने वाली महापंचायत में किसानों की भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है, जिसको देखते हुए स्थानीय पुलिस प्रशासन भी अलर्ट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details