दिल्ली

delhi

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ मतों से बनेगी भाजपा की सरकार: दिनेश शर्मा

By

Published : Dec 25, 2021, 4:05 PM IST

Updated : Dec 25, 2021, 4:37 PM IST

जन विश्वास यात्रा में मुरादनगर पहुंचे यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ मतों से भाजपा सरकार बनने का दावा किया है तो वहीं दूसरी ओर सभी विपक्षी दलों पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि विपक्षियों को प्रत्याशी तक नहीं मिल रहे हैं.

deputy-chief-minister-dinesh-sharma-attend-jan-vishwas-yatra-in-ghaziabad
deputy-chief-minister-dinesh-sharma-attend-jan-vishwas-yatra-in-ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मुरादनगर में जन विश्वास यात्रा को संबोधित करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने जहां एक और मंच से विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया है. तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने केंद्र की मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के विकास कार्यों की जमकर सराहना की है. इसके साथ ही उन्होंने जन विश्वास यात्रा में पहुंचे अपार जनसमर्थन को देखते हुए एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने का दावा किया है.

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का कहना है कि आज जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी को जन समर्थन मिल रहा है. उससे पूरे उत्तर प्रदेश खासकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश का वातावरण बदला हुआ दिखाई दे रहा है. स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई और चौधरी चरण सिंह का सपना था कि किसानों की आय दोगनी हो उस ओर भाजपा सरकार ने काम किया है. हमने किसानों को सम्मान निधि दिया है. गरीबों के खाते में ₹1000 डालने का काम किया है. आज प्रदेश सरकार दोगुना खदान जनता को दे रही है. बीते सालों में बंद पड़ी करीब 119 चीनी मिलों को शुरू किया गया है और गन्ना भुगतान किया है.

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा.

पढ़ें:योगी के रोड शो की तैयारियों का केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने लिया जायजा

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का कहना है कि हर घर नल योजना के लिए कार्य योजना शुरू कर दी गई है. पांच नदियों को जोड़ने का काम भी शुरू किया गया है. जिस प्रकार से अब काम हो रहा है चाहे वह आवास योजना हो, गैस वितरण योजना हो, विद्युत कनेक्शन हो, शिक्षा का सुधार और नकल वहिन परीक्षा हो. इसमें जनता ने विश्वास व्यक्त किया है. इसीलिए हम जन विश्वास यात्रा लेकर निकल रहे हैं. यहां तक की आज विपक्षियों को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं. विपक्षी दलों पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है कि सभी दल आपस में नंबर दो की लड़ाई लड़ रहे हैं. सबका एक मकसद बीजेपी को हराना है. लेकिन किसी भी पार्टी का बीजेपी से मुकाबला नहीं है.

Last Updated : Dec 25, 2021, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details