दिल्ली

delhi

अवैध संबंध से नाराज नाबालिग बेटी ने की पिता की हत्या, मां के साथ मिलकर लाश को ऐसे लगाया ठिकाना

By

Published : Sep 4, 2022, 5:23 PM IST

पिता के अवैध संबंधों से नाराज नाबालिग बेटी ने पिता के सिर पर पत्थर मारा और हत्या कर दी. इसमें बेटी का साथ उसकी मां ने भी दिया. मामला एक ज्वेलरी कारोबारी की हत्या से जुड़ा है. मां बेटी को हिरासत में ले लिया गया है. जानिए कैसे खुली ज्वेलर की मर्डर मिस्ट्री. daughter murdered father in Ghaziabad

अवैध संबंधों
अवैध संबंधों

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में रविवार उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब पुलिस को एक गाड़ी के अंदर खून से लथपथ युवक के होने की सूचना मिली. आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान बापूधाम थाना क्षेत्र के संजय नगर में रहने वाले एक ज्वेलर के रूप में हुई.

पुलिस मामले की जांच में जुट गई. कुछ घंटों के भीतर ही पुलिस ने मामले में हैरतअंगेज खुलासा किया. दरअसल ज्वेलर की हत्या उसकी ही नाबालिग बेटी ने की थी (daughter murdered father in ghaziabad). पुलिस जब मृतक के घर पहुंची तो उसे वहां खून में सना एक पत्थर और पोछा मिला. पुलिस ने घर में मौजूद मृतक की पत्नी से जब इस बारे में सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पति का किसी अन्य महिला से अफेयर था. जिसका विरोध करने पर रोजाना मारपीट किया करते थे.

बेटी ने मां के साथ मिलकर लाश को ऐसे लगाया ठिकाने.

इसे भी पढ़ेंःगाजियाबाद में खुद की कार में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

शनिवार रात भी ज्वेलर इसी बात काे लेकर पत्नी को पीट रहा था, तभी उसकी नाबालिग बेटी ने पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिया. इसके बाद वह लहुलुहान होकर बेहोश हो गया. मां-बेटी ने ज्वेलर को गाड़ी में बिठाया और उसे सुनसान इलाके में छोड़ आए. मगर पुलिस पूछताछ में दोनों मां बेटी की साजिश नाकाम हो गई. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है. चंद घंटे में पूरे मामले को सुलझा लिया गया, मगर अवैध संबंधों के चलते तीन जिंदगियां बर्बाद हो गई (daughter murdered father for illicit relationship).

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप


ABOUT THE AUTHOR

...view details