दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में दिनदहाड़े कैशियर से लूटी डेढ़ लाख से ज्यादा की नकदी, हथियारबंद थे बदमाश

By

Published : Aug 25, 2022, 6:51 PM IST

गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने गैस कंपनी के कैशियर से डेढ़ लाख से ज्यादा की रमक लूट लिए. कैशियर बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए.

ghaziabad crime news
गाजियाबाद में लुटपाट की वारदात

नई दिल्ली/गाजियाबाद : दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक गैस कंपनी के कैशियर से दिनदहाड़े डेढ़ लाख से ज्यादा की लूटपाट को अंजाम दिया गया. बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटपाट की. बदमाश बाइक पर सवार थे. गैस कंपनी का कैशियर रुपए जमा करने के लिए बैंक जा रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने उसे रोका और हथियारों के दम पर डेढ़ लाख की नकदी के अलावा कैशियर के वॉलेट में रखे रुपए भी लूटकर फरार हो गए.

मामला गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र का है. जहां पर गैस कंपनी का कैशियर, कलेक्शन के करीब डेढ़ लाख रुपए से अतिरिक्त अमाउंट को बैंक में जमा करने जा रहा था. दिन में करीब 3:30 बजे वह गैस कंपनी से निकला और अल्फा चौक के पास पहुंचा. इस दौरान कपिल की बाइक को बदमाशों की बाइक ने ओवरटेक किया और उसको गन पॉइंट पर रोक लिया. उसके पास 1,54,000 रुपए थे, जिन्हें लूट लिया गया. यही नहीं कपिल के वॉलेट में रखे करीब 10,000 भी लूट लिए. बदमाशों की बाइक पर दिल्ली का नंबर था. इस घटना को अंजाम देकर वह दिल्ली की तरफ फरार हो गए. अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है.

गाजियाबाद में लुटपाट की वारदात
इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस का मानना है कि कैशियर का बदमाशों ने पहले से पीछा किया होगा. इस मामले में मुखबिरी का भी शक है. पता लगाया जा रहा है कि बदमाशों को कहां से पता चला कि इतनी बड़ी अमाउंट लेकर कपिल एक सुनसान रास्ते से गुजरने वाला है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details