दिल्ली

delhi

गाजियाबाद पुलिस ने कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम को किया हाउस अरेस्ट, जानिए वजह...

By

Published : Jun 20, 2022, 12:38 PM IST

गाजियाबाद पुलिस ने कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को हाउस अरेस्ट कर लिया है. ईडी में राहुल गांधी की पेशी के विरोध में प्रमुख कृष्णम ने दिल्ली जाने का ऐलान किया था और वह कांग्रेस के सत्याग्रह आंदोलन में शामिल होने जा रहे थे.

congress leader pramod krishnam house arrested
congress leader pramod krishnam house arrested

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कांग्रेस के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम उनको गाजियाबाद पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है. ईडी में राहुल गांधी की पेशी के विरोध में प्रमुख कृष्णम ने दिल्ली जाने का ऐलान किया था. प्रमोद कृष्णम को कांग्रेस के सत्याग्रह आंदोलन में शामिल होने जाना था उससे पहले ही गाजियाबाद पुलिस ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया.

गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. लेकिन आचार्य प्रमोद कृष्णम के घर के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और उनको हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. माना जा रहा है कि प्रमोद कृष्णम अगर दिल्ली पहुंचेंगे तो उनके साथ भारी भीड़ पहुंच सकती है, जिसके चलते पुलिस ने एहतियातन उनको हाउस अरेस्ट किया है. इसके अलावा बॉर्डर पर भी काफी ज्यादा सुरक्षा व्यवस्था है. जानकारी के मुताबिक कुछ अन्य लोगों को भी इसी तरह से हाउस अरेस्ट किया जा सकता है और अगर किसी ने दिल्ली जाने की कोशिश की तो उन्हें बॉर्डर पर भी रोका जा सकता है.

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम को किया हाउस अरेस्ट

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details