दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें मामला

By

Published : Aug 23, 2022, 8:53 PM IST

केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के वायरल वीडियो ने किसानों को नाराज कर दिया है. वायरल वीडियो में केंद्रीय मंत्री राकेश टिकैत को दो कौड़ी का इंसान कह रहे हैं. इसी बात से किसान फिर से गुस्से में आ गए हैं. इसी कड़ी में गाजियाबाद में एक किसान ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

ghaziabad update news
केंद्रीय मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज

नई दिल्ली/गाजियाबाद : एसपी सिटी कार्यालय में केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के वायरल वीडियो मामले में एक शिकायत दर्ज कराई गई है. दरअसल केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें कथित रूप से उन्होंने किसानों को अपशब्द कहे थे. इसी को लेकर गाजियाबाद के एक किसान की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है. इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के कुछ कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

गाजियाबाद घंटाघर स्थित एसपी सिटी कार्यालय में नरेश यादव नाम के किसान ने शिकायत दी है. नरेश यादव ने बताया है कि वह किसान है. उन्होंने केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी का वायरल वीडियो देखा है, जिसमें उन्होंने किसानों पर अपशब्द कहे हैं. वीडियो में राकेश टिकैत को दो कौड़ी का इंसान कहा गया है. प्रार्थी नरेश यादव ने शिकायत में कहा है कि मैं राकेश टिकैत का समर्थन करता हूं और अपना नेता मानता हूं. शिकायत में लिखा गया है कि यह सब देखने के बाद मैं खुद को भी अपमानित महसूस कर रहा हूं.

बता दें, लखीमपुर खीरी हादसे में किसानों की मौत के बाद से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी का नाम काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है. किसान उन पर भी आरोप लगाते रहे हैं और उनकी बर्खास्तगी की मांग भी लगातार करते रहे हैं. इसी बीच लखीमपुर खीरी मामले को लेकर गाजियाबाद में पंचायत भी हो चुकी है. ऐसे में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कथित रूप से वह किसानों के लिए अपशब्द कह रहे हैं. वीडियो में राकेश टिकैत को दो कौड़ी का इंसान कह रहे हैं. इसी बात से किसान फिर से गुस्से में आ गए हैं. जगह-जगह ज्ञापन और शिकायतें किसानों की तरफ से दी जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details