दिल्ली

delhi

गाजियाबादः सफाई कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, पार्षद पर बदसलूकी का आरोप

By

Published : May 25, 2021, 7:01 PM IST

पार्षद द्वारा बदसलूकी का आरोप लगाते हुए सफाई कर्मचारियों ने विजय विहार थाने के बाहर प्रदर्शन किया. उन्होंने पार्षद के ऊपर मुकदमा दर्ज करने की मांग की.

demonstrated
प्रदर्शन

नई दिल्ली/गाजियाबादः विजय नगर थाने के बाहर सफाई कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया. उनका आरोप है कि विजय नगर के एक पार्षद ने इलाके में सफाई करने आए कर्मचारियों से बदसलूकी की. इस बात की शिकायत लेकर सफाई कर्मचारी थाने में पहुंचे थे. सफाई कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि जब तक पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होगा, तब तक संबंधित इलाके में सफाई का कार्य रोक दिया जाएगा. जाहिर है कि सफाई कर्मचारियों की चेतावनी के बाद लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच की बात कही है.

गाजियाबाद में सफाई कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन
कार्रवाई नहीं होने पर बड़ा प्रदर्शन

सफाई कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई, तो प्रदर्शन बड़े लेवल पर होगा. जाहिर है इसका असर पूरे शहर पर पड़ सकता है. कर्मचारियों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है. फिलहाल वे थाने से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं. हालांकि पुलिस की तरफ से उन्हें आश्वस्त किया गया है.


ये भी पढ़ें-गाजियाबाद: डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने कोरोना योद्धाओं को वितरित की फलों की किट

कोरोना वॉरियर्स का गुस्सा

सफाई कर्मचारियों का कहना है कि एक तरफ उन्हें कोरोना वॉरियर्स कहकर सम्मानित किया जाता है. सभी लोग, उन्हें सम्मान की नजर से देखते हैं. वहीं, पार्षद ने अपने ओहदे का गलत इस्तेमाल करते हुए, उनके साथ जो हरकत की है, वह बर्दाश्त नहीं की जा सकती है. वहीं, अभी तक पार्षद की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस के सामने पार्षद ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार करते हुए सफाई कर्मचारियों की गलती बताई है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details