दिल्ली

delhi

राशिद अल्वी के बयान पर बोले BJP विधायक- राशिद को चौराहे पर दी जाए फांसी

By

Published : Nov 13, 2021, 6:37 PM IST

सलमान खुर्शीद के बाद अब राशिद अल्वी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने जय श्रीराम का नारा लगाने वालों की तुलना रामायण के कालनेमि राक्षस से की है. इस पर भाजपा नेता नंद किशोर गुर्जर ने कहा कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के बयान के बाद देश में आक्रोश है.

rashid alvi
राशिद अल्वी के बयान पर बवाल

नई दिल्ली/गाजियाबाद : कांग्रेस के सीनियर लीडर सलमान खुर्शीद(Congress Leader Salman Khurshid) के बाद अब राशिद अल्वी (Rashid Alvi Statement) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने जय श्रीराम का नारा लगाने वालों की तुलना रामायण के कालनेमि राक्षस (Kalanemi Monster)से की है. उन्होंने कहा कि रामराज्य (Ram Rajya) और जय श्रीराम का नारा लगाने वाले मुनि नहीं, बल्कि रामायण काल के कालनेमि राक्षस (Kalanemi Monster) हैं. राशिद के बयान के बाद लगातार भाजपा नेता उन्हें निशाने पर ले रहे हैं.

गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर (bjp leader nand kishor gurjar) ने कहा कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के बयान के बाद देश में आक्रोश है. जय श्रीराम कहने वालों को राक्षस बताना इनकी नीच मानसिकता का परिचायक है. विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा है कि भगवान श्रीराम का अपमान करने वाले राशिद को चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद: विधायक के पत्र के बाद PM आवास योजना में शुरू हुई जांच


अब सफाई देते हुए कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि मेरे भाषण के दौरान वहां सैकड़ों साधु-संत बैठे थे. मैंने हरगिज ये नहीं कहा कि जयश्रीराम बोलने वाला हर आदमी राक्षस होता है. मैंने कहा कि जय श्रीराम बोलने वाला हर आदमी मुनि नहीं होता है. श्रीराम एक आस्था का नाम है. उन पर राजनीति नहीं की जा सकती. कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, मैंने यह भी कहा कि देश में सही मायने में राम राज्य आना चाहिए, जहां पर नफरत का नामो निशना न हो. भाजपा की आदत है कि एक-एक शब्द निकाल कर उसका अनुचित प्रयोग किया जाए.

ये भी पढ़ें :सलमान खुर्शीद और राशिद अल्वी के बयानों से संत समाज में रोष, दर्ज कराएंगे FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details