दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में बाइक सवार युवक ने कार ड्राइवर की पिटाई की, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 13, 2022, 3:25 PM IST

Updated : Aug 13, 2022, 4:54 PM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक कार पर पत्थर फेंकता हुआ नजर आ रहा है. घटना मोदीनगर इलाके का है. बताया जा रहा है कि बाइक और कार की मामूली सी टक्कर होने के बाद बाइक सवार ने कार ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट की. इस मामले में पुलिस फिलहाल आरोपी की पहचान करने में जुटी हुई हैं.

ghaziabad update news
गाजियाबाद में कार ड्राइवर की पिटाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद : एनसीआर में मामूली बात पर लोगों को किस तरह का गुस्सा आता है, इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली है. बाइक और कार की मामूली सी टक्कर होने के बाद कार सवार के साथ जमकर मारपीट की गई. यही नहीं कार पर पत्थर फेंके गए, जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. डर की वजह से कार के मालिक को कार छोड़कर भागना पड़ा. भीड़ सिर्फ वीडियो बनाती रही, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो वायरल हो रहा है. मामला मोदीनगर इलाके का है.

बताया जा रहा है कि वीडियो गुरुवार रात का है. मोदीनगर के सौंदा रोड पर एक गाड़ी बाइक सवार से टच हो गई. इसके बाद बाइक सवार युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर कार ड्राइवर को गाड़ी से नीचे उतार दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके अलावा गाड़ी पर ईंट-पत्थर भी फेंके गए. गाड़ी के सभी शीशे चकनाचूर कर दिए. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक अपने हाथों में ईंट लेकर गाड़ी की तरफ फेंकता है. वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि लोग वहां पर खड़े हुए हैं. इसी दौरान एक महिला मौके पर बीच-बचाव की कोशिश कर रही है. लेकिन कोई और बचाने के लिए नहीं आ रहा है. लोग सिर्फ वीडियो बना रहे हैं. आरोपी नशे में बताए जा रहे हैं.

गाजियाबाद में कार ड्राइवर की पिटाई

इसे भी देखें :इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 29 करोड़ 32 लाख का ड्रग्स

इस घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी की पहचान में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Last Updated : Aug 13, 2022, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details